बिगबॉस फेम शहनाज़ गिल ने इंस्टाग्राम पर साझा की अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें

बिगबॉस फेम शहनाज़ गिल ने इंस्टाग्राम पर साझा की अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें

Big Boss fame Shahnaz Gill shared some of her very bold pictures on Instagram

सबकी चहेती बबली गर्ल शहनाज़ गिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें, कुछ ही समय में सोशलमीडिया तस्वीरें हुईं वायरल.

  • Bollywood
  • 404
  • 03, Jun, 2022
Author Default Profile Image
Riya saxena
  • @R1ya97

शहनाज गिल का लुक काफी बदल गया है। इसका सबूत इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की नई तस्वीरें हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपने फैंस को ट्रीट देती रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. शहनाज ने हाल ही में पूल में खींचीं गईं अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह प्रकृति का आनंद लेते नज़र आ रही हैं।

लेटेस्ट फोटोज में शहनाज गिल पूल में बेहद बॉल्ड लुक में नज़र आ रही हैं. शहनाज़ के प्रशंसकों को उनका यह बोल्ड अंदाज़ काफी पसंद आया नतीजतन तस्वीरें साझा करने के केवल चंद मिनटों में पोस्ट पर कमेंट्स की झड़ी लग गई. खूबसूरत अदाकारा अपनी इन फोटोज़ में लाइट कलर की मोनोकिनी पहनी नज़र आ रहीं हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद किलर लुक देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शहनाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन भी दिया है, 'समर वाइब्स।' यहाँ देखें शहनाज़ गिल की इंस्टाग्राम पर साझा की गईं कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें.

Image source: Shehnaz gill Instagram

Author Default Profile Image

Riya saxena

  • @R1ya97