Horror Place In Goa.

Horror Place In Goa.

भारत की चर्चित डरावनी जगहों के बारे में तो आप जानते ही होंगे। अगर आप गोवा की भूतिया जगहों के बारे में जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पढ़ें।

  • Tourism
  • 287
  • 07, May, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Horror Place In Goa.

goa

गोवा एक ऐसा स्थान है जो दुनिया भर में एक पर्यटन स्थल और अपनी नाईट लाइफ के लिए प्रसिद्ध है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोवा में कई ऐसी जगह भी हैं जो अपने सुपर प्रेतवाधित स्थलों और भूतिया कहानियों के लिए जाने जाते हैं। गोवा में कई ऐसे स्थान हैं जहां पर पर्यटकों की भारी भीड़ रहती है लेकिन दूसरी तरह कई जगह ऐसी भी है जहां लोग जाने से डरते हैं।

डुमस बीच

डुमस बीच

भारत में मौजूद डरावने समुद्र तट का जिक्र होता है तो सबसे पहले डुमस बीच का ही नाम लिया जाता है। यह बीच गुजरात में मौजूद है। अरब सागर से सटा हुआ यह बीच एक नहीं बल्कि, कई डरावनी कहानियों के लिए पूरे भारत में फेमस है।

रोड्रिग्स हाउस

 रोड्रिग्स हाउस

रोड्रिग्स हाउस गोवा में स्थित 10 सबसे भूतिया जगहों में से एक है। ऐसा कहा जाता है कि भूतों का एक परिवार अंधेरे रोड्रिग्स घर में रहता है। यहां पर कई लोगों ने रात में डरावनी आवाज भी सुनी है।

राचोल सेमिनरी आर्क

राचोल सेमिनरी आर्क

गोवा में एक भूरे रंग की ईंट की दीवार पर लाल और पीले रंग का एक रंगीन आर्च बना हुआ है जिसे प्रेतवाधित माना जाता है। लोगों का ऐसा मानना है कि रचोल सेमिनरी आर्क को पार करने की कोशिश करने वाले लोगों को एक आत्मा का सामना करना पड़ सकता है जो इस आर्क के रक्षक के रूप में कार्य करती है।

सालिगाओ गांव

सालिगाओ गांव

सालिगाओ गांव विभिन्न चर्चों से भरा एक गाँव है। इस गांव में एक एक पुराना और भयानक दिखने वाला बरगद का पेड़ है जिसमें चिरिटालिना की बुरी आत्मा का वास बताया जाता है।

घोस्ट होटल

घोस्ट होटल

घोस्ट होटल एक ऐसी जगह है जिसे गोवा का एक लोकप्रिय भूतिया स्थान माना जाता है। यह होटल अगोंडा समुद्र तट के पास एक घने जंगल से घिरा हुआ। इस होटल के पास जाने से हर कोई डरता है।

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat