अल्लू अर्जुन ने खुद गलती से 'पुष्पा 2' फिल्म का एक धांसू डायलॉग लीक कर दिया है, इसका मतलब क्या है, जानें।

अल्लू अर्जुन ने खुद गलती से 'पुष्पा 2' फिल्म का एक धांसू डायलॉग लीक कर दिया है, इसका मतलब क्या है, जानें।

जब अल्लू अर्जुन ने गलती से अपनी आने वाली फिल्म पुस्पा 2 का डायलॉग बता दिया

जब अल्लू अर्जुन ने गलती से अपनी आने वाली फिल्म पुस्पा 2 का डायलॉग बता दिया

  • Entertainment
  • 295
  • 22, Jul, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

 

Allu Arjun mistakenly reveals Pushpa 2 dialogue:इन दिनों साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 नामक आने वाली मूवी के संबंध में चर्चा में हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट की भरमारी सफलता के बाद से ही दर्शक दूसरे भाग का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ स्टारिंग हो रही है, और निर्देशक सुकुमार ने इसके पहले ही निर्माताओं द्वारा एक धांसू टीजर जारी किया है। इसके बाद से ही फैंस अगले पार्ट के प्रति उत्साह से ओत-प्रोत हैं। इस समय, सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कुछ ऐसा किया है कि उनके फैंस हैरान हो गए हैं।

 

अल्लू अर्जुन ने लीक कर दिया पुष्पा 2 का धांसू डायलॉग

कुछ दिन पहले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आनंद देवरकोंडा के नई रिलीज़ मूवी "बेबी" के सफलता उत्सव में शामिल हुए थे। अनंत देवरकोंडा के भाई आनंद की इस फिल्म ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी थी। फिल्म की सफलता के मौके पर, निर्माताओं ने एक बड़ी सफलता पार्टी आयोजित की। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी इस उत्सव में शामिल होकर आए थे। वहां अल्लू अर्जुन ने मीडिया से बातचीत की। इस मौके पर फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन ने गलती से अपनी आगामी मूवी "पुष्पा 2" के एक डायलॉग का प्रकटन कर दिया। उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान बिलकुल स्वयंसामंजस्य भाषा में कहा, "इदंता जरीगेदी ओकेटा रूले मीधा जरुगुथांधाधी, पुष्पा गाडी रूल"। इसका अनुवाद है - "ये सब एक ही नियम पर होता है, पुष्पा के नियम पर"।

 

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2

पुष्पा 2 इस दिन रिलीज़ होने जा रही है। जबसे यह वीडियो सामने आया है, लोग इसे पुष्पा 2 का डायलॉग मान रहे हैं, जो सुपरस्टार ने गलती से लीक कर दिया है। फिलहाल, इस मूवी की रिलीज़ के बारे में सभी की नजरें टिकी हुई हैं। बताया जा रहा है कि दर्शक इसे जल्दी नहीं देख पाएंगे, क्योंकि यह मूवी अभी भी शूटिंग स्टेज पर है। इसके बाद इसे पोस्ट प्रोडक्शन में ले जाया जाएगा। इसके बाद, निर्माता इसे अगले साल तक ही रिलीज कर सकेंगे। फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ मलयालम एक्टर फहाद फासिल भी हैं, जो मूवी में मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। आपका क्या ख्याल है, क्या आप इस मूवी के बारे में उत्साहित हैं? कृपया अपनी राय कमेंट करके हमें बताएं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla