DDLJ के पोस्टर शूट के लिए काजोल को उठाना शाहरुख खान को पड़ा था भारी, फ्रीज हो गया था किंग खान का कंधा

DDLJ के पोस्टर शूट के लिए काजोल को उठाना शाहरुख खान को पड़ा था भारी, फ्रीज हो गया था किंग खान का कंधा

इंटरव्यू में काजोल ने खुलासा किया, शाहरुख के साथ पोस्टर शूट करते समय।

इंटरव्यू में काजोल ने खुलासा किया, शाहरुख के साथ पोस्टर शूट करते समय।

  • Entertainment
  • 256
  • 02, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Kajol-Shah Rukh Khan DDLJ Poster Shoot:बॉलीवुड के महानायक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) वर्तमान में अपनी फिल्म 'जवान (Jawan)' के संबंध में काफी चर्चा में हैं। आज, यानी 31 जुलाई को, 'जवान' फिल्म का एक नया गाना रिलीज़ हो गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, इन सभी विषयों के बीच, शाहरुख खान और काजोल के एक इंटरव्यू के कारण वे काफी चर्चा में आए हैं। बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस काजोल के हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत की है। इस इंटरव्यू के दौरान, काजोल ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से जुड़ा एक अनोखा किस्सा भी बताया है, जो काफी चर्चा का विषय बन गया है।



काजोल ने शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने शाहरुख खान को एक हीरो बना दिया था। इस फिल्म को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान और काजोल ने लीड रोल में थे और इन दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि कई सालों बाद उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से जुड़ा एक खास किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के पोस्टर के बारे में जिसमें शाहरुख खान उन्हें कंधे पर उठा के खड़े हैं। उन्होंने कहा 'एक तो बेचारा शाहरुख मुझे कंधे पर उठा के खड़ा है मुझे। उसके लिए मुझे बुरा लग रहा था। लेकिन शाहरुख ने मुझ से कहा कि चिंता मत करो मैं मजबूत हूं।' इसके बाद उन्होंने कहा कि 'पोस्टर के लिए इस सीन को शूट करने के लिए शाहरुख खान ने मुझे कंधे पर उठा लिया और मुझे एकदम भारी महसूस नहीं कराया लेकिन इसके शूट के बाद शाहरुख खान का कंधा फ्रीज हो गया होगा।'

कई फिल्मों में शाहरुख खान के साथ किया काम

शाहरुख खान और काजोल ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के अलावा और भी कई फिल्मों में साथ में काम किया है। इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'बाजीगर', 'कुछ कुछ होता है', 'माई नेम इज खान', 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में भी नजर आई है। आपकी इस जोड़ी को लेकर क्या राय है, कृपया कमेंट करके हमें जरूर बताएं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla