Today Entertainment News: ओटीटी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन की 'हड्डी', रणवीर की 'डॉन 3' को लेकर जल्द होगी अनाउंसमेंट!

Today Entertainment News: ओटीटी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन की 'हड्डी', रणवीर की 'डॉन 3' को लेकर जल्द होगी अनाउंसमेंट!

'Haddi' with Nawazuddin Siddiqui OTT release; 'Don 3' announcement imminent!

'Haddi' with Nawazuddin Siddiqui OTT release; 'Don 3' announcement imminent!

  • Entertainment
  • 211
  • 08, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Today Entertainment News: सिनेमा जगत से कई बड़ी खबरें सुर्खियों में बनी रही हैं। एक ओर, रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'हड्डी', जो ट्रांसजेंडर पर आधारित है, सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। दूसरी ओर, फरहान अख्तर जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' की घोषणा कर सकते हैं।

बड़े विवाद के बाद, एक्टर सोनू निगम और भूषण कुमार के बीच सुलह हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दोनों मिलकर एक पुराने गाने को नए अंदाज में प्रस्तुत कर सकते हैं।

करण जौहर अपनी आगामी एक्शन फिल्म के लिए सलमान खान के साथ सहयोग कर रहे हैं?

यह बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में आपको पाँच बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

सिनेमा जगत से कई बड़ी खबरें सुर्खियों में बनी रही हैं। एक ओर, रणवीर सिंह की आगामी फिल्म 'हड्डी', जो ट्रांसजेंडर पर आधारित है, सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी। दूसरी ओर, फरहान अख्तर जल्द ही रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' की घोषणा कर सकते हैं।

 

ओटीटी पर रिलीज होगी 'हड्डी': बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'हड्डी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि अब सामने आया है कि नवाजुद्दीन की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी 5' पर रिलीज होगी। 

'डॉन 3' का जल्द होगा अनाउंसमेंट:  रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर फरहान अख्तर जल्द ही रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'डॉन 3' का अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो 2-3 दिनों के अंदर रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 'गदर 2' के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज होगा।

सोनू निगम ने भूषण कुमार से मिलाया हाथ?

सिंगर सोनू निगम और भूषण कुमार के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। सोनू निगम और भूषण कुमार मिलकर फिल्म 'सनम बेवफा' के गाने 'अच्छा सिला दिया' को रिक्रिएट करेंगे।

करण जौहर की एक्शन फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सलमान खान करण जौहर की फुली एक्शन फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म को विष्णु वरधान डायरेक्टर करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 7 से 8 महीने के भीतर शुरू हो जाएगी।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता पर करण जौहर ने किया रिएक्ट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। जहां इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो दुनियाभर में फिल्म ने 210 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब फिल्म की सफलता ने करण जौहर ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने सबका धन्यवाद कहते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट लिखा है।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla