Ranbir- Alia घर की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करते आए नजर, लोग बोले- 'घर बन रहा है या ताजमहल'

Ranbir- Alia घर की कंस्ट्रक्शन साइट का मुआयना करते आए नजर, लोग बोले- 'घर बन रहा है या ताजमहल'

Ranbir-Alia inspect home site; people jest: "Home or Taj Mahal?"

Ranbir-Alia inspect home site; people jest: "Home or Taj Mahal?"

  • Entertainment
  • 263
  • 18, Aug, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

 Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों खूब चर्चा में हैं जिसका कारण है उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'. आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने अब तक 137.23 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की है। इसके अलावा, आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑप स्टोन' भी चर्चा में है।

आलिया भट्ट ने अपने विवाहित जीवन में भी महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं और उनकी तरक्की जारी है। उनकी बेटी राहा के जन्म के बाद, वे अब अपने सपनों की दिशा में अग्रसर हैं। हाल ही में, आलिया और रणवीर ने अपने नए घर की यात्रा की जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

बतया जा रहा है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नए घर की यात्रा करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर अपने आसपास मौजूद लोगों से बात करते हुए दिखाई देते हैं, जबकि आलिया भट्ट अपने नए घर की हर वस्तु को ध्यान से देख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच में चर्चा का विषय बन गया है, और लोग इस पर अपनी टिप्पणियाँ और प्रतिक्रियाएँ साझा कर रहे हैं।

 

आलिया और रणबीर के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इन तस्वीरों पर लोग विविध प्रकार के टिप्पणियाँ और प्रतिक्रियाएँ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "कबसे इनका घर बन रहा है।" दूसरे यूजर ने ताना मारते हुए लिखा, "क्या 20 साल बाद भी ये दोनों इस घर के कंस्ट्रक्शन्स साइट पर विजिट करेंगे?" और एक और यूजर ने व्यंग्यपूर्ण रूप से टिप्पणी की, "क्या घर बन रहा है या फिर शाहजहां का ताजमहल, जिसे 10 साल से अब तक बनाया जा रहा है।"

 

रणबीर पर लगा आलिया को कंट्रोल करने का आरोप

हाल ही में आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अधिकांश टाइम न्यूड शेड्स की लिपस्टिक ही प्रयुक्त करती हैं, क्योंकि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है और जब वे उनके बॉयफ्रेंड थे तब उन्होंने उन्हें लिपस्टिक हटाने के लिए कहा था। इस वीडियो के बाद, सोशल मीडिया पर लोग रणबीर का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla