"Kareena Kapoor की राष्ट्रगान में गलती, ट्रोल किया गया."

"Kareena Kapoor की राष्ट्रगान में गलती, ट्रोल किया गया."

"Kareena Kapoor के राष्ट्रगान में गलती, ट्रोल किया गया।"

"Kareena Kapoor के राष्ट्रगान में गलती, ट्रोल किया गया।"

  • Entertainment
  • 197
  • 12, Sep, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Kareena Kapoor Trolled For Insulting National Anthem: 

"बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक ओटीटी वेब सीरीज़ 'जाने जान' के लिए तैयारी कर रही हैं, जो नेटफ्लिक्स पर होगी। हाल ही में उनकी इस सीरीज़ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, लेकिन करीना कपूर को अपने एटीट्यूड के कारण फिर से ट्रोल किया गया है, इस बार उन पर राष्ट्रगान के अपमान के आरोप लगे हैं।"

करीना कपूर की इस हरकत पर भड़के फैंस

करीना कपूर हाल ही में एक महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर एक इवेंट में शामिल हुई थीं। इस इवेंट में, वे एक रेड कलर की ड्रेस में पहुंची थीं। पहले ही, करीना कपूर की ड्रेस पर ट्रोल्स ने साधा निशाना, और अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कुछ महिलाओं के साथ राष्ट्रीय गीत का एक हिस्सा गाया।

इस वीडियो के दौरान, करीना ने अपने स्टाइल में बदलाव किया। पहले, वे सीधे खड़ी थीं, लेकिन फिर उन्होंने अपने हाथों को आगे की ओर बढ़ा और उन्होंने उन्हें बांध लिया। यह दृश्य उनके अद्वितीय ड्रेसिंग स्टाइल की प्रशंसा करने वालों के बीच में विवाद पैदा किया। कुछ लोगों ने इसे समर्थन दिया, जबकि दूसरे इसे आलोचना करने लगे। करीना कपूर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर विवाद कर रहे हैं।

लोगों ने कही ये बात

करीना कपूर के इस वीडियो पर लोग विभिन्न प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों को यह वीडियो एक्ट्रेस की अद्वितीय ड्रेसिंग स्टाइल की प्रशंसा करते हुए दिखाई दी, जबकि दूसरे इसे नाराजगी का कारण मान रहे हैं, और कुछ उपयोगकर्ताओं ने वीडियो को एक्टिंग के साथ जुड़ने का कई तरीके से प्रयास किया है। इस पर विचार करके, लोगों के बीच विवाद छिप गया है।

कुछ फैंस ने करीना कपूर का समर्थन किया है, जबकि दूसरे कुछ उपयोगकर्ता इसे नकारते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक चर्चा का केंद्र बन गया है और लोग विभिन्न दृष्टिकोण से इस पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla