शोले के फेम बिरबल खोसला का निधन, 500+ फिल्मों में काम।

शोले के फेम बिरबल खोसला का निधन, 500+ फिल्मों में काम।

शोले के फेम अभिनेता बिरबल खोसला का निधन, 500+ फिल्मों में काम।

शोले के फेम अभिनेता बिरबल खोसला का निधन, 500+ फिल्मों में काम।

  • Entertainment
  • 231
  • 16, Sep, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Satinder Kumar Khosla Died:बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बुरी खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर सतिंदर कुमार खोसला का निधन हो गया है। उन्हें बीरबल खोसला के नाम से भी जाना जाता है। मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतिंदर कुमार खोसला ने 12 सितंबर की शाम अपनी आखिरी सांस ली। खबर के बाद, बॉलीवुड में शोक का माहौल है। सतिंदर कुमार खोसला बीमार चल रहे थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन डॉक्टरों की प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस खबर से फैंस के दिलों में गहरा दुख है।

नहीं रहे सतिंदर कुमार खोसला

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की फिल्म 'शोले' के एक्टर सतिंदर कुमार खोसला का निधन हो गया है। उनका चोट लगने के बाद से स्वास्थ्य परेशान था, और उन्होंने 12 सितंबर को इस दुनिया को 84 साल की आयु में अलविदा कह दिया। सतिंदर कुमार खोसला ने अपने अद्भुत एक्टिंग करियर में 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और छोटे-छोटे रोलों में लोगों को हंसाया। उनकी आखिरी फिल्म '10 नहीं 40' रही थी, और उनके निधन की खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को गहरी दुख भाई।

किसने रखा बीरबल नाम

बॉलीवुड में 'शोले' फेम सतिंदर कुमार खोसला का बीरबल नाम से माना जाता है, जिसे मनोज कुमार और निर्देशक राज खोसला ने मिलकर दिया था। सतिंदर कुमार खोसला ने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, जैसे मनोज कुमार, राजेश खन्ना, हेमा मालिनी, जितेंद्र, धर्मेंद्र, और अमिताभ बच्चन। उन्होंने अपने छोटे-छोटे रोलों से लोगों के दिलों को छू लिया था। उनके निधन से उनके फैंस का दिल दुखा है, और वे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla