इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की नई पोस्ट ने दर्शकों पर छोड़ा राहत भरा असर!

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की नई पोस्ट ने दर्शकों पर छोड़ा राहत भरा असर!

Alia Bhatt's new Instagram post leaves fans feeling relieved!

Alia Bhatt's new Instagram post leaves fans feeling relieved!

  • Entertainment
  • 153
  • 17, Sep, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Alia Bhatt : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 2012 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद, उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आलिया भट्ट ने अपने 11 साल के करियर में कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है, और उनकी अदाकारी को लोग पसंद करते हैं। हाल ही में, उन्हें उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है। आलिया भट्ट अपने अभिनय के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं, और अपने संबंधित अपडेट्स को साझा करती हैं। अब आलिया भट्ट ने एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा बड़ा पसंद किया जा रहा है।

आलिया भट्ट ने पूल के अंदर किया आराम

 

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह एक पूल के अंदर लाल मोनोकिनी पहनकर आराम कर रही हैं और इसके बाद वह पूल के अंदर तैरने लगती हैं। आलिया भट्ट ने वीडियो के साथ लिखा है, 'मेरी छुट्टी के दिन का मेरा शेड्यूल... बस इतना ही। ये मेरा शेड्यूल है।' वहीं, आलिया भट्ट ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'डीएनडी।' इस तरह से साफ नजर आ रहा है कि आराम के मूड में है और वह नहीं चाहती हैं कि उन्हें कोई डिस्टर्ब करे। आलिया भट्ट के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर सेलिब्रिटीज ने भी रिएक्शन दिए हैं। अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'मेरी लाइफ में इस शेड्यूल और इस होटल की जरूरत है।' आलिया भट्ट अपनी पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करते हुए, आलिया भट्ट पिछली बार फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ दिखीं थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। आलिया भट्ट ने इस साल अगस्त में हॉलीवुड डेब्यू किया था 'हार्ट ऑफ स्टोन' में। आलिया भट्ट अब डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में भी काम कर रही हैं।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla