Akshay Kumar ने 'वेलकम 3' और 'हेराफेरी 3' की फीस में की कटौती, एक्टर के इस फैसले की ये है वजह

Akshay Kumar ने 'वेलकम 3' और 'हेराफेरी 3' की फीस में की कटौती, एक्टर के इस फैसले की ये है वजह

अक्षय कुमार ने 'वेलकम 3' और 'हेराफेरी 3' की फीस में कटौती की, क्योंकि उनकी फीस अब सामान्य है।

अक्षय कुमार ने 'वेलकम 3' और 'हेराफेरी 3' की फीस में कटौती की, क्योंकि उनकी फीस अब सामान्य है।

  • Entertainment
  • 184
  • 17, Sep, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

Akshay Kumar Film Fees : अक्षय कुमार ने फिल्म 'वेलकम 3' और 'हेराफेरी 3' की फीस में कटौती का फैसला इसलिए किया हो सकता है क्योंकि वे चाहते हैं कि ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें और उनके फैंस को मनोरंजन प्राप्त हो। फिल्म इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के महत्व को देखते हुए, अक्षय कुमार ने फीस कम करके फिल्में बनाने के लिए प्रेरित किया हो सकता है। इसके अलावा, अक्षय कुमार को फिल्म निर्माताओं के साथ अच्छी रिश्तेदारी बनाए रखने का भी इंतजार है, जिससे वे लंबे समय तक साथ में काम कर सकें।

इसके अलावा, बॉलीवुड में फिल्म के प्रदर्शन के मामले में कई बदलाव और निवेश के प्रस्तावना के माध्यम से बजट कम करने की कोशिशें भी चल रही हैं, ताकि फिल्में लोगों के बीच अधिक प्रस्तुत की जा सकें और अधिक लोग उन्हें देख सकें।

 

अक्षय कुमार ने फिल्म की फीस में कटौती

अक्षय कुमार की फ्रेंचाइजी फिल्म 'वेलकम' और 'हेरा फेरी' को लोगों ने बड़े पसंद किया है, और उनके फैंस अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने पहले 'हेरा फेरी 3' करने से मना किया था और इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को लेने की खबरें आई थी। हालांकि, अक्षय कुमार अपने फैंस के प्यार में झुक गए हैं और सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ 'हेरा फेरी 3' करने के लिए तैयार हैं। अब यह भी खबर है कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए अपनी फीस में कटौती की है, जोकि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफल बनाने में मदद कर सकती है।

अक्षय कुमार फिल्म के मुनाफे में लेंगे हिस्सा

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन को लेने पर अक्षय कुमार अपसेट हो गए और मतभेद को दूर करने के लिए प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के पास गए। अक्षय कुमार अब फिल्म 'हेरा फेरी 3' के साथ ही फिल्म 'वेलकम 3' में अपने किरदार राजू और राजीव के साथ वापस लौटेंगे। रिपोर्ट में आगे बताया गया है, अक्षय कुमार ने फिरोज नाडियाडवाला की फाइनेंसियल कंडीशन को देखते हुए मुनाफे में साझेदारी करने का फैसला किया है। अक्षय कुमार ने अपनी पूरी फीस ना लेने का फैसला किया है। हालांकि, अक्षय कुमार फिल्म के मुनाफे में हिस्सा लेंगे। फिरोज नाडियाडवाला भी अक्षय कुमार के साथ इस डील को लेकर सहमत हैं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla