"परिणीति चोपड़ा और रघव चड्ढा की शादी से पहले क्रिकेट मैच!"

"परिणीति चोपड़ा और रघव चड्ढा की शादी से पहले क्रिकेट मैच!"

"परिणीति चोपड़ा और रघव चड्ढा की शादी से पहले क्रिकेट मैच।"

"परिणीति चोपड़ा और रघव चड्ढा की शादी से पहले क्रिकेट मैच।"

  • Entertainment
  • 18
  • 19, Sep, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

 Parineeti Chopra-Raghav Chadha Family Cricket Match:

बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा अपनी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और इस खुशी के मौके पर उनके परिवारों ने क्रिकेट मैच का आयोजन किया है। यह मैच दिल्ली में 23 सितंबर को खेला जाएगा, जिससे पहले वे उदयपुर की ओर रवाना होंगे, जहां उनकी शादी होगी। यह खास मौका है जब परिणीति और राघव के परिवार और दोस्त मिलकर मौजूद रहेंगे और मैच के साथ-साथ और भी मजेदार एक्टिविटिज का आयोजन करेंगे।

दो परिवारों के बीच खेला जाएगा मैच

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर बड़ी चर्चा है, और इन दोनों की ज़िन्दगी के महत्वपूर्ण मोमेंट्स की खबरें आती जा रही हैं। वे 24 सितंबर 2023 को उदयपुर में शादी करने वाले हैं, और परिवारों के बीच खुशी-खुशी के लिए एक क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है। यह मैच दिल्ली में 23 सितंबर को होगा, और शादी के पहले की खुशी में दोनों परिवारों और दोस्तों के साथ यह मैच का आनंद लेंगे। इसके अलावा, कई मजेदार एक्टिविटीज की भी योजना बन रही है। परिणीति और राघव दोनों ही क्रिकेट के दीवाने हैं और इसका लुफ्त उठाने के लिए वे इस मैच में हिस्सा लेंगे।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से जुड़ी खबरों में हर बार कुछ नया और रोचक आ रहा है। इन खबरों के मुताबिक, दोनों का क्रिकेट मैच दिल्ली में 23 सितंबर को होने की संभावना है, जो उनकी प्री-वेडिंग फंक्शन्स का हिस्सा होगा। यह आयोजन उदयपुर के शादी के समय होगा, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। यह एक मस्ती भरा और मनोरंजन से भरपूर इवेंट हो सकता है, जिसमें परिणीति, राघव, और उनके दोस्त आनंद ले सकते हैं। इसमें क्रिकेट के खेलने का मौका भी हो सकता है, जिससे खुशी और मस्ती का माहौल बन सकता है।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla