Badshah and Mrunal Thakur spark dating rumours as they hold hands in viral video.

Badshah and Mrunal Thakur spark dating rumours as they hold hands in viral video.

बादशाह और मृणाल ठाकुर के हाथ पकड़े हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

  • Entertainment
  • 335
  • 14, Nov, 2023
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Badshah and Mrunal Thakur spark dating rumours as they hold hands in viral video.

badshah

बादशाह और मृणाल ठाकुर हाल ही में एक वायरल वीडियो में हाथ पकड़े हुए नजर आए हैं। इस वीडियो के चलते दोनों स्टार्स के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस अटकल पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

वीडियो में, बादशाह और मृणाल ठाकुर को एक साथ चलते हुए देखा जा सकता है। दोनों काफी कम्फर्टेबल लगे और उनका हंसमुख अंदाज साफ दिख रहा था। वीडियो के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के बारे में चर्चा शुरू हो गई है।

कुछ यूजर्स का कहना है कि वीडियो में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं और उनके बीच एक खास कनेक्शन दिख रहा है। वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि यह सिर्फ एक फ्रेंडली जेस्चर है और दोनों के बीच किसी भी तरह का रोमांटिक रिश्ता नहीं है।

बादशाह और मृणाल ठाकुर दोनों ही इंडस्ट्री के लोकप्रिय सितारे हैं। बादशाह एक सफल रैपर और सिंगर हैं, जिन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। वहीं, मृणाल ठाकुर एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं।

दोनों स्टार्स को एक साथ कई बार देखा गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है। ऐसे में यह कहना मुश्किल है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है।

हालांकि, वायरल वीडियो के सामने आने के बाद से दोनों के फैंस काफी उत्साहित हैं और उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। अगर दोनों के बीच वाकई में कोई रिश्ता है तो यह एक सुंदर जोड़ी साबित होगी।

अफवाहों के बीच दोनों की चुप्पी

बादशाह और मृणाल ठाकुर ने अभी तक डेटिंग की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। दोनों स्टार्स ने सोशल मीडिया पर भी इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।

कुछ लोगों का मानना है कि दोनों स्टार्स अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना चाहते हैं, इसलिए वे इस मामले पर चर्चा नहीं करना चाहते हैं। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि दोनों स्टार्स के बीच वाकई में कुछ चल रहा है, लेकिन वे अभी इस बारे में खुलकर बात करने के लिए तैयार नहीं हैं।

बेशक, फिलहाल तो यही सच है कि बादशाह और मृणाल ठाकुर के बीच क्या चल रहा है, यह सिर्फ वही जानते हैं। लेकिन इतना जरूर है कि दोनों स्टार्स के फैंस उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat