दीपिका पदुकोण और करीना कपूर खान के बीच दशकों से चल रहा है ठंडा युद्ध, आंकड़े यह दिखाते हैं।

दीपिका पदुकोण और करीना कपूर खान के बीच दशकों से चल रहा है ठंडा युद्ध, आंकड़े यह दिखाते हैं।

Kareena Kapoor Khan से Deepika Padukone का रहा है छत्तीस का आंकड़ा, बेबो संग सालों से है कोल्ड-वॉर

Deepika Padukone and Kareena Kapoor Khan share a decades-long cold war, with figures revealing the ongoing rivalry.

  • Entertainment
  • 359
  • 18, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण का रहा है छत्तीस का आंकड़ा, बेबो संग सालों से है कोल्ड-वॉर

करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की दो सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियाँ हैं। दोनों की ही खूबसूरती, अभिनय और स्टाइल की दुनिया भर में प्रशंसा की जाती है। लेकिन, इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक लंबे समय से एक 'छत्तीस का आंकड़ा' चल रहा है।

करीना और दीपिका की पहली मुलाकात

करीना और दीपिका की पहली मुलाकात 2007 में फिल्म "ओम शांति ओम" के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में करीना मुख्य भूमिका में थीं, जबकि दीपिका एक छोटी सी भूमिका में थीं। इस दौरान दोनों अभिनेत्रियों के बीच कोई खास बातचीत नहीं हुई थी।

2009 में आई फिल्म "लव आज कल"

करीना और दीपिका की पहली आमने-सामने की टक्कर 2009 में आई फिल्म "लव आज कल" में हुई थी। इस फिल्म में करीना और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे, जबकि दीपिका एक छोटी सी भूमिका में थीं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों अभिनेत्रियों के बीच एक छोटी सी बहस हो गई थी। इस बहस के बाद से ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच कड़वाहट बढ़ने लगी थी।

2011 में आई फिल्म "रामलीला"

करीना और दीपिका के बीच की कड़वाहट तब और बढ़ गई जब 2011 में फिल्म "रामलीला" में दोनों अभिनेत्रियों को एक साथ देखा गया। इस फिल्म में करीना और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे, जबकि दीपिका एक छोटी सी भूमिका में थीं। इस फिल्म के सेट पर दोनों अभिनेत्रियों के बीच कई बार झगड़े हुए थे। इस फिल्म के बाद से ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच का रिश्ता पूरी तरह से टूट गया था।

 

करीना और दीपिका के बीच कोल्ड-वॉर

करीना और दीपिका के बीच पिछले 10 सालों से एक कोल्ड-वॉर चल रहा है। दोनों अभिनेत्रियों ने कभी भी एक-दूसरे के बारे में खुलकर बात नहीं की है। लेकिन, दोनों के बीच की कड़वाहट को छिपाने की कोशिश करना भी मुश्किल है।

करीना और दीपिका के बीच के कोल्ड-वॉर के कई कारण बताए जाते हैं। एक कारण यह है कि दोनों अभिनेत्रियाँ एक ही जगह पर राज करना चाहती हैं। करीना बॉलीवुड की नंबर 1 अभिनेत्री हैं और दीपिका भी लगातार सफलता की सीढ़ियाँ चढ़ रही हैं। ऐसे में दोनों अभिनेत्रियों के बीच प्रतिस्पर्धा होना स्वाभाविक है।

दूसरा कारण यह है कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच व्यक्तिगत मतभेद हैं। कहा जाता है कि करीना को दीपिका की सफलता पसंद नहीं है। वहीं, दीपिका को करीना का व्यवहार पसंद नहीं है।

करीना और दीपिका के बीच के कोल्ड-वॉर को खत्म करना मुश्किल होगा। क्योंकि, दोनों अभिनेत्रियों के बीच की कड़वाहट बहुत गहरी है। लेकिन, दोनों अभिनेत्रियों के फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द अपने मतभेद भुलाकर एक-दूसरे के साथ अच्छे से पेश आएं।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla