शाहरुख़ ख़ान ने डेविड बेकहम के साथ फोटो साझा की, फैंस हैरान और उत्साहित।

शाहरुख़ ख़ान ने डेविड बेकहम के साथ फोटो साझा की, फैंस हैरान और उत्साहित।

David Beckham संग फोटो शेयर कर Shah Rukh Khan ने लिखी ये बात, फैंस बोले- 'एक साथ दो लीजेंड'

शाहरुख़ ख़ान ने डेविड बेकहम के साथ एक फोटो साझा की, फैंस के बीच बौधिक हैरानी और उत्साह।

  • Entertainment
  • 278
  • 18, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

शाहरुख खान और डेविड बेकहम की मुलाकात: दो महान हस्तियों का मिलन

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम की मुलाकात हाल ही में भारत में हुई। इस मुलाकात को दोनों सितारों के प्रशंसकों ने काफी उत्साह के साथ स्वागत किया।

16 नवंबर, 2023 को शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में डेविड बेकहम के लिए एक पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई अन्य सितारे भी शामिल हुए। पार्टी के बाद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बीती रात एक आइकन और एक पूर्ण सज्जन से मुलाकात हुई। मैंने हमेशा उनका बहुत सम्मान किया है, लेकिन उनसे मिलकर और बच्चों के साथ उनका व्यवहार देखकर मुझे एहसास हुआ कि उनकी फुटबॉल से भी बड़ी बात उनकी दयालुता और उनकी सौम्य प्रकृति है।"

शाहरुख खान और डेविड बेकहम दोनों ही अपने-अपने क्षेत्रों में महान हस्तियां हैं। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है और वे अपने अभिनय, डांस और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। डेविड बेकहम को फुटबॉल के इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में इंग्लैंड, मैनचेस्टर यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और लॉस एंजिल्स गैलेक्सी जैसी टीमों के लिए खेला है।

दोनों सितारों की मुलाकात से उनके प्रशंसकों को काफी खुशी हुई। सोशल मीडिया पर इस मुलाकात को लेकर काफी चर्चा हुई। कई लोगों ने इसे "दो महान हस्तियों का मिलन" बताया।

शाहरुख खान और डेविड बेकहम के बीच की यह मुलाकात एक यादगार क्षण थी। यह दोनों सितारों के प्रशंसकों के लिए भी एक खास अनुभव था।

 

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla