इलियाना डी'क्रूज़ ने एकल माता-पिता की शक्ति को खत्म किया; 'बेबी डैडी' Michael Dolan के लिए कृतज्ञ हैं।

इलियाना डी'क्रूज़ ने एकल माता-पिता की शक्ति को खत्म किया; 'बेबी डैडी' Michael Dolan के लिए कृतज्ञ हैं।

Ileana D'Cruz ends speculations about being a single parent; reveals she's thankful for 'baby daddy' Michael Dolan

Ileana D'Cruz dispels single parent rumors, expresses gratitude for 'baby daddy' Michael Dolan, sharing joy and appreciation for parenthood.

  • Entertainment
  • 223
  • 25, Nov, 2023
Jivika Chawla
Jivika Chawla
  • @JivikaChawla

इलियाना डी'क्रूज़ ने एक नई यात्रा की शुरुआत की है, जब उन्होंने स्पष्टता से यह बताया है कि वह एकल माता-पिता नहीं हैं, बल्कि वह 'बेबी डैडी' माइकल डोलन के साथ आभास कर रही हैं।

इस बड़े खुलासे के साथ, इलियाना ने समाज में एकल मातृता की स्थिति की आपत्ति को खत्म किया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें उनके 'बेबी डैडी' माइकल के साथ बिताए गए क्षणों के लिए कृतज्ञता है और वह इस नए अनुभव को हर्ष से स्वीकार कर रही हैं।

इस निर्णय के पीछे से बड़े विवाद और उत्कृष्टता के साथ, इलियाना ने अपने जीवन के इस यात्रा पर सीधे सवालों का सामना किया है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से घोषणा की कि उनकी आत्मकथा अब एक नए अध्याय में प्रवृत्त हो रही है, जिसमें वह मातृता और पितृता के संबंधों को सुलझाने का सामर्थ्य दिखा रही हैं।

इस निर्णय के पीछे का कारण, इलियाना ने समाज में एकल मातृता की सामाजिक मान्यता को चुनौती दी है। इसके बजाय, उन्होंने अपने साथी, माइकल, के साथ उनकी सजीव दृष्टिकोण को उजागर किया है और उन्होंने इसे एक साझेदारी और साझेदारी का मंच बनाने का प्रयास किया है।

इलियाना के नए पैम्फलेट ने सामाजिक मान्यता के अद्वितीयता को अभिव्यक्त करते हुए, मातृता और पितृता के रूप में प्रेम और सहानुभूति की एक नई परिभाषा प्रदान की है। उन्होंने दिखाया है कि परिवार का मतलब सिर्फ एक रूप में ही नहीं हो सकता है, बल्कि यह अनेक रूपों में आ सकता है, और सभी रूप एकसमान हिरासत में हो सकते हैं।

इस निर्णय के माध्यम से, इलियाना ने न केवल अपने व्यक्तिगत जीवन के साथी के साथ एक महत्वपूर्ण समर्थन प्रदान किया है, बल्कि उन्होंने सामाजिक रूप से भी एक उदाहरण स्थापित किया है। उनका निर्णय एक सकारात्मक संदेश देता है कि परिवार के परंपरागत मॉडल्स के बारे में सोचने का समय आ गया है और समर्थन और समर्पण से भरी एक सजीव जीवन बनाया जा सकता है।

Jivika Chawla

Jivika Chawla

  • @JivikaChawla