IRCTC ने लॉन्च किया रामायण सागा टूर।

IRCTC ने लॉन्च किया रामायण सागा टूर।

IRCTC launches Ramayana Saga Tour.

लखनऊ से आईआरसीटीसी द्वारा श्रीलंका के लिए 'द रामायण सागा' टूर पैकेज का शुभारंभ किया गया है। यह पैकेज 07 दिन और 06 रात का है, जो 09 मार्च से 15 मार्च तक उपलब्ध है। इस पैकेज की बुकिंग "पहले आओ, पहले पाओ" के आधार पर की जाएगी।

  • Global News
  • 218
  • 27, Jan, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

IRCTC launches Ramayana Saga Tour.

आईआरसीटीसी, लखनऊ द्वारा टूरिज्म को प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न देशों में भ्रमण के लिए अलग-अलग कीमती टूर पैकेजों की शुरुआत की जाती रहती है। इसी क्रम में, आईआरसीटीसी, लखनऊ द्वारा श्रीलंका के लिए 'द रामायण सागा' टूर पैकेज लॉन्च किया गया है। यह पैकेज 7 दिन और 6 रात का है जो 9 मार्च से 15 मार्च के लिए उपलब्ध है। अगर आप श्रीलंका यात्रा की योजना बना रहे हैं, तो इस पैकेज की जल्दी से बुकिंग करा लें।

इस लॉन्च पैकेज में कोलंबो में मुनेश्वरम मंदिर, मनावरी राम मंदिर और कैंडी में स्पाइस गार्डन, रम्बोडा वॉटरफॉल, टी गार्डन, न्यूआरा एलिया में सीता अम्मा मंदिर, अशोक वाटिका, ग्रेगरी लेक, दिवरूम्पोला मंदिर (सीता अग्नि परीक्षा स्थल), तथा कोलंबो, कैंडी, और न्यूआरा ऐलिया की सुंदर नजारें शामिल हैं।

इस टूर पैकेज में यात्रियों के लिए लखनऊ से कोलंबो और वापसी की हवाई यात्रा का व्यवस्थित किया गया है। यह पैकेज शामिल करता है: हवाई यात्रा, तीन सितारा होटलों में ठहरना, और भारतीय खाना (सहायक, लंच, और डिनर)। इस पैकेज की बुकिंग "पहले आओ, पहले पाओ" के आधार पर होगी। यात्रा की बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी के पर्यटन भवन गोमती नगर, लखनऊ, और कानपुर के कार्यालयों या आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाएं। और जानकारी के लिए नीचे दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क करें।

लखनऊ: 8287930922/8287930902

कानपुर: 8287930930, 8287930927

IRCTC ने लॉन्च किया रामायण सागा टूर। 

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat