भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor Magic Book

भारत में जल्द लॉन्च होगा Honor Magic Book

Honor Magic Book will be launched in India soon.

New Honor MagicBook laptops launching in India soon. Pre-booking starts March 25. Specs include Intel Core i5, 16GB RAM, 512GB storage, Windows 11.

  • Technology
  • 170
  • 19, Mar, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Honor Magic Book will be launched in India soon.

नई लैपटॉप Honor MagicBook जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस लैपटॉप की लॉन्चिंग डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है, लेकिन इसके फीचर्स पहले से ही लीक हो चुके हैं। कंपनी ने इसकी तरफ से Honor MagicBook X14 Pro (2024) और X16 Pro (2024) को जल्द ही लॉन्च करने की पुष्टि की है।

प्री-बुकिंग 25 मार्च से शुरू होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन MagicBook लैपटॉप्स को अप्रैल के पहले सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन यह एक लीक जानकारी है। Honor ने लॉन्च डेट के संबंध में कोई पुष्टि नहीं की है। लीक्स के अनुसार, ये लैपटॉप्स भारत में 60,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हो सकते हैं। प्री-ऑर्डर के लिए लैपटॉप 25 मार्च 2024 से उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन्स

इस Honor के आगामी लैपटॉप में 13वीं जनरेशन का इंटेल कोर i5 'H-सीरीज' सीपीयू दिया जाएगा, जिसमें 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज होगा। इन लैपटॉप्स में विंडोज 11 होम प्री-इंस्टॉल होगा और प्रो वेरिएंट में एआई-पावर्ड नॉइज कैंसलेशन भी मिलेगा। इसके अलावा, इनमें हाई-रिजोल्यूशन स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट भी होगा। लैपटॉप्स में फुल-साइज बैकलिट कीबोर्ड दिया जाएगा।

बैटरी लाइफ

बैटरी लाइफ के मामले में, इन लैपटॉप्स में 10 घंटे की बैटरी लाइफ की उम्मीद है। इसके साथ ही, 60Wh की बड़ी क्षमता वाली बैटरी द्वारा संचालित, 11.5 घंटे की स्थानीय वीडियो प्लेबैक के लिए नॉन-स्टॉप उत्पादकता के लिए सुविधा दी जाएगी।

News Reference

Follow the Hindeez on Google News

Follow the Hindeez channel on WhatsApp

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat