मिलिए चेन्नई के औटो चालक अन्ना दुराई से जिनके औटो में है वाईफाई और आईपैड जैसी सुविधाएं

मिलिए चेन्नई के औटो चालक अन्ना दुराई से जिनके औटो में है वाईफाई और आईपैड जैसी सुविधाएं

Meet Chennai-based auto driver Anna Durai who facilitate 5 star services in his auto

चेन्नई के औटो चालक अन्ना दुराई ने ग्राहकों की सहुलियत हेतु अपने औटो में वाईफाई और आईपैड जैसी सुविधाएं दी.

  • City News
  • 793
  • 29, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

आपने सर्व सुविधा युक्त ट्रेन और फ्लाइट्स तो बहुत देखी हैं पर आपको जानकार हैरानी होगी कि एक औटो भी ऐसा है जो सभी ज़रूरी सुविधाओं से युक्त है.

चेन्नई के रहने वाले ऑटो चालक, अन्ना दुरई ने यह कमाल कर दिखाया. औटोचालक होने के साथ साथ अन्ना एक सामाजिक उद्यमी, TEDx स्पीकर और कॉर्पोरेट ट्रेनर भी हैं। उनके ऑटो में ग्राहकों के लिए हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं जैसे कि वाईफाई, टीवी, फ्रिज, आईपैड प्रो, सैमसंग गैलेक्सी टैब, समाचार पत्र, पत्रिकाएं, चॉकलेट, स्नैक्स आदि.

साथ ही वह देश के खास दिवसों पर शिक्षकों, सफाई कर्मचारियों और फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को मुफ्त सवारी की भी सुविधा देते हैं। ग्राहकों को गर्मी ना लगे इसके लिए अन्ना ने अपने औटो में एयर कूलर भी लगवाया है. साथ ही कार्ड से पेमेंट करने हेतु कार्ड स्वाइप मशीन की सुविधा भी दी गई है.

अपनी इनोवेटिव सोच के चलते अन्ना दुरई को लोगों के बीच काफी प्रसिद्धि मिली है. हालही में उन्हें मर्सिडीज-बेंज महावीर मोटर्स द्वारा भी आमंत्रित किया गया था। ना चाहते हुए भी औटो चालक बने अन्ना दुरई ने यह साबित कर दिया है कि कोई काम छोटा बड़ा नहीं होता है और अगर कोई इंसान मेहनत से कोई काम करे तो वह छोटे से छोटे काम को भी बड़ी उंचाई तक पहुँचा सकता है.

Image source: Hans India and The Better India

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez