अयोध्या में PM मोदी का मेगा रोड शो, किए रामलला के दर्शन, मांगा प्रभु राम का आशीर्वाद।

अयोध्या में PM मोदी का मेगा रोड शो, किए रामलला के दर्शन, मांगा प्रभु राम का आशीर्वाद।

PM Modi's mega road show in Ayodhya, visited Ramlala, sought blessings of Lord Ram.

PM Modi embarks on roadshow in Ayodhya after offering prayers at Ram Janmabhoomi temple, garnering support for BJP candidate Laloo Singh.

  • National News
  • 92
  • 05, May, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

PM Modi's mega road show in Ayodhya, visited Ramlala, sought blessings of Lord Ram.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अयोध्या में भगवान श्री रामलला के दर्शन-पूजन के बाद सुग्रीव किले से रोड शो की शुरुआत की। प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश में इटावा और धौरहरा के चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के बाद शाम को अयोध्या हवाई अड्डे पर पहुंचे, जहां से सड़क मार्ग से भगवान श्रीराम के मंदिर पहुंचे।

पीएम मोदी ने अयोध्या से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार और सांसद लल्लू सिंह के समर्थन में फूलों और बैनरों से सजे एक खुले वाहन (रथ) पर सवार होकर रोड शो की शुरूआत की, जिसमें उनके साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लल्लू सिंह भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य द्वार के पास सुग्रीव किले से रथ पर सवार होकर रोड शो की शुरुआत की।

प्रधानमंत्री के अभिनंदन और स्वागत के लिए राम पथ के दोनों ओर जनता बहुत पहले से ही उनका इंतजार कर रही थी। इस दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर व्यापक इंतजाम किए गए थे। भाजपा के एक नेता ने बताया कि सुग्रीव किले से लता मंगेशकर चौक तक करीब दो किलोमीटर की दूरी के बीच पीएम मोदी के रोड शो के लिए 75 ब्लॉक बनाए गए हैं, जहां हर वर्ग के लोग प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मौजूद थे।

इसके पहले पीएम मोदी ने राम मंदिर में भगवान श्री रामलला का दर्शन-पूजन किया और पूरी तरह लेटकर आशीर्वाद मांगा। पीएम मोदी मंदिर में करीब 15 मिनट रुके और इस दौरान मंत्रोच्चार के बीच उन्होंने पूजन और आरती भी की। रोड शो के लिए पीएम मोदी का रथ आगे बढ़ते ही नारों की गूंज सुनाई दी, और उमड़ी भीड़ ने पीएम मोदी पर फूलों की बारिश की। उनके स्वागत में जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए थे, बाल कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति दी। साधु-संत भी सड़क के किनारे खड़े होकर पीएम मोदी के स्वागत में उत्साहित दिखे। प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में बच्चे, बड़े और महिलाएं भी मौजूद थे। इस वर्ष 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी का नेतृत्व था।

News Reference

Follow the Hindeez on Google News Hindeez.com
Follow the Hindeez channel on WhatsApp Hindeez.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat