व्हाट्सएप ला रहा है एक नया फीचर, अब ग्रुप एडमिन कर सकेंगे सदस्यों के मैसेज डिलीट

व्हाट्सएप ला रहा है एक नया फीचर, अब ग्रुप एडमिन कर सकेंगे सदस्यों के मैसेज डिलीट

WhatsApp is bringing a new feature, now group admins will be able to delete messages of members

  • Good News
  • 474
  • 30, Jan, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

व्हाट्सएप ने पिछले साल यूज़र्स के लिए कई फीचर्स रोलआउट किये और अब इस साल भी व्हाट्सएप एक कमाल का फीचर लाने की तैयारी में है. व्हाट्सएप एक नई तकनीक के साथ प्रयोग कर रहा है जो ग्रुप के एड्मिन को ग्रुप के अन्य सदस्यों को भेजे गए मैसेज्स को मिटाने के लिए सशक्त करेगा। व्हाट्सएप ट्रैकर WABetaInfoWABetaInfo ने खुलासा किया कि, एक बार जब कोई एड्मिन किसी संदेश को हटा देता है, तो उपयोगकर्ता को 'यह एक एड्मिन द्वारा हटा दिया गया है' सूचना दी जाएगी।

WABetaInfo ने एक पोस्ट में दावा किया है कि, "भविष्य में एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप बीटा के रोलआउट में आपको एक ऐसी सुविधा मिलेगी जो ग्रुप एडमिन को अपने ग्रुप्स में मौजूद मैसेज को सभी के लिए मिटा देने की अनुमति देगी।" व्हाट्सएप ट्रैकर ने ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी संलग्न किया, जिसमें यह बताया गया कि एक उपयोगकर्ता समूह व्यवस्थापक द्वारा मिटाए गए चैट को कैसे देख सकेगा। यह फीचर व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन को अनुचित या अश्लील मैसेज को ग्रुप से हटाने में मदद करेगा।

अन्य फीचर्स पर भी कर रहा है काम

इसके अलावा व्हाट्सएप अपने कंप्यूटर और वेब ऐप में टू स्टेप वेरिफिकेशन फीचर लाने पर भी विचार कर रहा है। हालांकि, आपको बतादूँ कि यह फीचर व्हाट्सएप की मोबाईल एप्लिकेशन में पहले से उपलब्ध है.

Image source: Business Today

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez

Must Read: Latest Post