विशाखापत्तनम के नरसीपट्टनम में रहने वाले एक युवक को मिला Google में सीनीयर सॉफ्टवेयर इंजीनियर का पद

विशाखापत्तनम के नरसीपट्टनम में रहने वाले एक युवक को मिला Google में सीनीयर सॉफ्टवेयर इंजीनियर का पद

A young man living in Narsipatnam, Visakhapatnam got the post of Senior Software Engineer in Google

विशाखापत्तनम के नरसीपट्टनम के एक युवक ने हासिल की Google में उच्च वेतन की नौकरी.

  • Global News
  • 345
  • 04, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

विशाखापत्तनम के नरसीपट्टनम के एक युवा लड़के ने बैंगलोर में Google में एक उच्च वेतन वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी हासिल की है। नरसीपट्टनम निवासी जयंती विष्णुव्यास वर्तमान में बैंगलोर में एक्सेंचर सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत हैं और प्रति वर्ष 15 लाख रुपये कमाते हैं। 

उन्होंने हाल ही में एक Google कोडिंग टेस्ट पूरा किया जिसके पश्चात उन्हें लेवल -4 सीनियर इंजीनियर के पद पर नियुक्त किया गया, और प्रति वर्ष 47.50 लाख रुपये कि सैलरी औफर की गई। उनके माता-पिता, वेदवती और सत्यनारायण ने इस बात की पुष्टि की। 7 मार्च से वह बैंगलोर में अपनी नौकरी शुरू करेंगे। विष्णुव्यास ने हिमाचल प्रदेश के अमीरपुर में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान से ईसीई में बीटेक पूरा किया।

इसके अलावा, इंजीनियरिंग के अपने अंतिम वर्ष में पढ़ रहे एक कडपा निवासी को अमेरिका में प्रति वर्ष 95 लाख रुपये के वेतन के साथ एक पद की पेशकश की गई है। रेलवेकोडुरु सूर्यनगर के अदनुकोटा यशवंत ने जेईई में उत्कृष्ट अंक प्राप्त किए और इंटर एमपीसी में 982 अंक प्राप्त करने के बाद आईआईटी खड़गपुर में बीटेक कंप्यूटर साइंस में दाखिला लिया। यशवंत ने टेक्सास स्थित स्टार्टअप थर्डएआई कॉर्प में भी काम किया है।

Image source: Dice Insights

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez