बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश के Naagin 6 साइन करने से नाखुश करण कुंद्रा।

बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश के Naagin 6 साइन करने से नाखुश करण कुंद्रा।

Bigg Boss 15 Karan Kundrra Unhappy With Tejaswi Prakash Signing Naagin 6.

बिग बॉस15: तेजस्वी प्रकाश के Naagin 6 साइन करने से नाखुश करण कुंद्रा। क्या आप जाना चाहते हैं। करण कुंद्रा दुखी क्यों हैं। आप यहाँ पढ़ सकते हैं।

  • Entertainment
  • 1167
  • 17, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

तेजस्वी प्रकाश के Naagin 6 शो में साइन करने से नाखुश करण कुंद्रा।

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के प्रतियोगी करण कुंद्रा ने खुलासा किया कि तेजस्वी प्रकाश ने Naagin 6 रियलिटी शो साइन किया है। जिसके चलते वो नाखुश है।

karan aur tejwasikaran and tejwasi

Bigg Boss 15 की एक प्यारी जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आजकल चर्चा में बहुत है। उनके फैन्स ने उन दोनो की जोड़ी को #TejRan नाम दिया गया। तेजस्वी प्रकाश ने घर से बाहर निकलने के बाद अपने माता-पिता के साथ डिनर का आनंद लिया। दूसरी ओर, करण कुंद्रा अपने पिता, प्रकाश और माँ नीता वेगंकर के भी दोस्त बन गए हैं।

उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के घर में स्वागत करने में उनका साथ दिया। अब, फैन्स ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने पहले वैलेंटाइन डे के लिए करण कुंद्रा के मन में क्या स्पेशल प्लान है। वे जानना चाहते हैं कि क्या वह औपचारिक तरीके से उसे प्रपोज करना चाहते हैं।

हंक ने peepingmoon.com को बताया कि उन्होंने नेशनल टीवी पर ही प्रपोज किया था। तो उसने पहले किया है। उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता ने भी सब कुछ देखा। तेज्रान के प्रशंसक भी तेजस्वी प्रकाश के साथ उनके वेलेंटाइन डे प्लान को जानने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने पोर्टल को बताया कि यह सुपर स्पेशल होगा। ऐसा लगता है कि उन्हें तेजस्वी प्रकाश के साथ खाली समय मिलने की उम्मीद थी, लेकिन उन्होंने शिकायत की कि Naagin 6 पर हस्ताक्षर करने से उनके सारे सपने बर्बाद हो गए।

उन्होंने वेबसाइट को बताया, "मेरी कुछ योजनाएं थीं लेकिन मैडम ने नागिन 6 साइन कर के सारे प्लान खराब कर दिए। मुझे खुशी है कि वह अपने काम में व्यस्त है और अपने सपने को जी रही है। मैं चाहता हूं कि वह उस पर ध्यान केंद्रित करे, आराम करो। मैं हमेशा उसके लिए हूं। मैं तो यही हूं, कहूंगा।" करण कुंद्रा ने कहा कि वे शुरू में चिंतित थे लेकिन उनके परिवारों के समर्थन ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास दिया है। उनका कहना है कि वे चीजों को आगे ले जाना चाहते हैं और आशा करते हैं कि संबंध स्वाभाविक रूप से आगे बढ़े। करण कुंद्रा ने दोहराया कि तेजस्वी प्रकाश और वह वास्तव में प्यार में हैं।

Reference: Bollywoodlife.com
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat