बड़े अच्छे लगते हैं सीजन-2: निराश प्रशंसकों के बचाव में आईं दिशा परमार(Disha Parmar); उन्होंने प्रशंसकों के लिए आगे और अच्छे पलों का वादा किया है।

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन-2: निराश प्रशंसकों के बचाव में आईं दिशा परमार(Disha Parmar); उन्होंने प्रशंसकों के लिए आगे और अच्छे पलों का वादा किया है।

Bade Achhe Lagte Hain Season-2: Disha Parmar comes to the rescue of FRUSTRATED fans; She has promised more good moments ahead for fans.

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन -2: दिशा परमार ने नकुल मेहता को दिखाए गए प्यार के प्रलय के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया और शो में उनका कहना है कि प्यार को देखकर खुशी हुई।

  • Bollywood Gossip
  • 434
  • 09, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bade Achhe Lagte Hain Season-2: Disha Parmar comes to the rescue of frustrated fans; She has promised more good moments ahead for fans.

 

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन -2: दिशा परमार ने नकुल मेहता को दिखाए गए प्यार के प्रलय के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया और शो में उनका कहना है कि प्यार को देखकर खुशी हुई। उन्होंने प्रशंसकों के लिए आगे और अच्छे पलों का वादा किया है।

Disha aur Nakul

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन-2 को सोशल मीडिया पर लगातार फॉलो(follow) किया जा रहा है। नकुल मेहता(Nakul Mehta) और दिशा परमार(Disha Panmar) के शो की टीआरपी(TRP) भले ही कम हो लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अभिनेता हमेशा शानदार काम करते हैं।

नकुल मेहता(Nakul Mehta) और दिशा परमार(Disha Panmar) ने इससे पहले प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा- प्यारा में एक साथ काम किया था और यह एक दशक बाद उनका पुनर्मिलन है। बड़े अच्छे लगते हैं -2 में उनकी केमिस्ट्री को लेकर फैंस गदगद हैं।

हालांकि, शो में #RaYa सीन बहुत कम हैं। इनकी लव-स्टोरी में विलेन और वैंप पर बहुत ज्यादा फोकस किया गया है।

इस सब के बीच, दिशा परमार(Disha Panmar) ने कहानी कहने की गुणवत्ता में उतार-चढ़ाव के बावजूद लगातार प्यार की बौछार के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।

दिशा परमार ने आईएएनएस(IANS) को बताया, "दर्शकों को राम्या के लिए पर्याप्त नहीं मिल सकता है, जो कि जबरदस्त है। आखिरकार, राम ने प्रिया के लिए अपने प्यार को कबूल कर लिया है और यह उतना ही दिलकश था जितना मिलता है। लेकिन आगे जो है वह एक दिलचस्प मोड़ होगा और मैं आशा है कि दर्शक विकास का आनंद लेंगे।"

इसके बाद, उन्होंने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि राम कपूर(Ram Kapoor) और प्रिया सूद(Priya Sood) की प्रेम कहानी(Love-Story) आगे तेजी से आगे बढ़ेगी। दर्शकों को अब राहत की सांस लेनी चाहिए। 

उन्होंने आईएएनएस(IANS) से कहा, "मुझे लगता है कि यह सब दर्शकों और उनके प्यार की वजह से है, इसलिए यह निश्चित रूप से उनके लिए एक वापसी का उपहार है कि आखिरकार #राम्या को एक साथ देखना।"

बड़े अच्छे लगते हैं सीजन -2 टीआरपी(TRP) के लिए सवालों के घेरे में है। जो कि राम कपूर(Ram Kapoor) और साक्षी तंवर(Sakshi Tanwar) की विशेषता वाले प्रतिष्ठित का बड़े अच्छे लगते हैं सीज़न-2 है।

 

 

 

Reference:Bollywoodlife
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat