बीटीएस(BTS) नेता आरएम(RM) उर्फ किम नामजून(Kim Namjoon) ने अपने स्टूडियो की अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम  पर साझा कीं।

बीटीएस(BTS) नेता आरएम(RM) उर्फ किम नामजून(Kim Namjoon) ने अपने स्टूडियो की अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं।

BTS leader RM aka Kim Namjoon shares UNSEEN pics instragram of his studio.

बीटीएस(BTS) नेता आरएम(RM) उर्फ किम नामजून(Kim Namjoon) ने अपने स्टूडियो की अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं; ARMY ने इसे 'वॉकथ्रू म्यूज़ियम' कहा...

  • Hollywood
  • 1507
  • 10, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

BTS leader RM aka Kim Namjoon shares UNSEEN pics of his studio.

kim

बीटीएस(BTS) के नेता आरएम(leader RM) उर्फ ​​किम नामजून(Kim Namjoon) ने अपने स्टूडियो की UNSEEN तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। 

बीटीएस(BTS) नेता ने एचवाईबीई(HYBE) में अपने स्टूडियो से कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें पहले बिगहिट एंटरटेनमेंट के नाम से जाना जाता था। एआरएमवाई का मानना ​​है कि आरएम(RM) का स्टूडियो वॉक-थ्रू संग्रहालय की तरह है। हम उनके स्टूडियो के बाहर बहुत सी कला सामग्री देखते हैं जो HYBE के भवन बुनियादी ढांचे का एक हिस्सा है।

बहुत सारी कलाकृतियां हैं जो नामजून के संग्रह की झलक देती हैं। हमने बेहतर देखने के लिए आरएम(RM) के इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें डाउनलोड की हैं। HYBE में RM का स्टूडियो यहाँ देखें:

यह एक और संकेत हो सकता है कि जब बैंग्टन बॉयज़ ब्रेक पर गए, तो एक आधिकारिक बयान में कहा गया था कि वे अपने ब्रेक के दौरान एक नए एल्बम पर काम करेंगे।

एआरएमवाई यह सोचकर भ्रमित हो गया था कि क्या लड़के भी अपने एकल संगीत पर काम कर रहे हैं। आरएम में वापस आकर, निर्माता, गीतकार और रैपर ने तब सुर्खियां बटोरीं, जब कोरियाई स्पीड स्केटर पर जयकार करते हुए उनकी इंस्टाग्राम कहानी वायरल हो गई।

 







reference:bollywoodlife
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat