कंगना के नये रियलिटी शो का ट्रेलर हुआ लॉन्च, होस्ट के रूप में लग रहीं हैं काफी दमदार

कंगना के नये रियलिटी शो का ट्रेलर हुआ लॉन्च, होस्ट के रूप में लग रहीं हैं काफी दमदार

Kangana's new reality show trailer launched, Kagana looks very bold and sizzling as a host

कंगना रानौत के नये रियलिटी गेम शो का ट्रेलर देखें यहाँ.

  • Entertainment
  • 498
  • 11, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

कंगना रनौत के आगामी रियलिटी सीरीज़ लॉक अप का टीज़र यूट्यूब पर लॉन्च हो गया है, इसे एमएक्स प्लेयर और आल्ट बालाजी के औफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. शो ओटीटी प्लैटफॉर्म MX Player पर 27 फरवरी को रिलीज़ होगा, जिसे कंगना होस्ट करेंगी, शो में 16 सेलेब प्रतियोगियों को 'जेल' में बंद किया जाएगा जो जीतने के लिए एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे. एकता कपूर इस शो को प्रोड्यूस कर रहीं हैं. सुनने में इस शो का कोन्सेप्ट काफी हद तक बिग बॉस से मिलता जुलता लग रहा है हालांकि, हालही में एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने स्पष्ट किया कि यह एक देसी रियलिटी शो है जो बिग बॉस से काफी हद तक अलग है.

यूट्यूब के अलावा, इंस्टाग्राम पर भी कंगना ने इस शो के टीज़र को साझा किया. टीज़र में आम तौर पर अमेरिकी जेलों में कैदियों द्वारा पहने जाने वाले नारंगी रंग के जंपसूट पहने कई लोग दिखाई देते हैं। कंगना, जो मुखर होने के लिए जानी जाती हैं, ने टीज़र को कैप्शन दिया: "मेरा जेल है ऐसा, न चलेगी भाईगिरी न पापा का पैसा! 

कंगना इस रियलिटी शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. टीज़र लॉन्च के अवसर पर कंगना ने कहा था कि, "मैं इस तरह के अनूठे और शानदार कोन्सेप्ट के साथ ओटीटी में प्रवेश करने के लिए रोमांचित और उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह शो मुझे अपने प्रशंसकों के साथ संपर्क करने और उनका मनोरंजन करने का एक शानदार अवसर प्रदान करेगा."

Image source: Talk to iconic

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez