योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान, लता मंगेशकर जी के नाम पर होगा अयोध्या में चौराहा

योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान, लता मंगेशकर जी के नाम पर होगा अयोध्या में चौराहा

Yogi Adityanath made a big announcement, there will be a crossroad in Ayodhya in the name of Lata Mangeshkar

लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि देने के लिए अयोध्या के एक चौराहे को दिया जाएगा उनका नाम, योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान.

  • Entertainment
  • 638
  • 11, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

लता मंगेशकर जी के नाम पर होगा अयोध्या का एक चौराहा, इस बात की घोषणा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की. यह चौराहा लता जी की दिलाता रहेगा. योगी आदित्यनाथ के इस फैसले को हालही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी एक चुनावी भाषण में सराहा. 

उन्होंने कहा कि, " गोवा की बेटी लता मंगेशकर जी जिन्होंने राम के भजनों को अमर कर दिया उनके नाम पर अयोध्या का चौराहा अयोध्या ही नहीं पूरे देश के लिए गर्व की बात है, जो भी राम भक्त अयोध्या दर्शन करने आएगा उसे इस चौराहा को देखने का सौभाग्य प्राप्त होगा."

लता मंगेशकर जी के निधन से योगी आदित्यनाथ को काफी दुख हुआ था कुछ दिन पहले योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट में कहा कि "स्वर कोकिला, 'भारत रत्न' आदरणीय लता मंगेशकर जी का निधन अत्यंत दुखद और कला जगत के लिए अपूर्णीय क्षति है. प्रभु श्री राम से मेरी प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों व उनके असंख्य प्रशंसकों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति! 

योगी आदित्यनाथ ने चौराहे का नामकरण करने का ऐलान कासगंज में अपने UP Election 2022 चुनाव प्रचार के दौरान किया. लता मंगेशकर जी को अयोध्या से काफी प्रेम था, जब अयोध्या में राम मंदिर बनने की खबर आई तब लता जी ने अपनी खुशी व्यक्त की. अयोध्या के लोगों को भी लता जी से काफी प्रेम है. हालही में जब लता जी के होस्पिटल में भर्ती होने और तबियत होने की खबर सामने आई तब अयोध्या वासीयों ने उनकी अच्छी सेहत के लिए हवन रखा था.

Image source: INKhabar

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez