पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा ने आईपीएल नीलामी 2022 से पहले अपने 'क्यूट वार्म बेबी' की एक झलक दिखाई

पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा ने आईपीएल नीलामी 2022 से पहले अपने 'क्यूट वार्म बेबी' की एक झलक दिखाई

Owner of Punjab Kings Preity Zinta drops a glimpse of her 'cute warm baby' ahead of IPL auction 2022.

पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा ने इस साल अपने जुड़वा बच्चों के साथ रहने के लिए आईपीएल नीलामी 2022 को मिस करने का फैसला किया।

  • Bollywood Gossip
  • 395
  • 12, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Preity Zinta drops a glimpse of her 'cute warm baby' ahead of IPL auction 2022.

preity

imagesource:thenews.com

 पंजाब किंग्स की मालिक प्रीति जिंटा ने इस साल अपने जुड़वा बच्चों के साथ रहने के लिए आईपीएल नीलामी 2022 को मिस करने का फैसला किया। लेकिन, इसका ये मतलब नहीं था कि उनका एक्साइटमेंट कुछ कम है। प्रीति जिंटा ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले अपने जुड़वां बच्चों में से एक के साथ एक प्यारी सी सेल्फी साझा की और अपना उत्साह व्यक्त किया। क्योंकि वह टीवी पर नीलामी देखने के लिए तैयार थी।

प्रीति ने सोशल मीडिया पर आईपीएल नीलामी से बाहर होने के अपने फैसले से एक नोट के साथ अवगत कराया, जिसमें उन्होंने व्यक्त किया कि वह अपने जुड़वा बच्चों जिया और जय को अकेला छोड़कर यात्रा नहीं कर सकती हैं। उन्होंने लिखा, "इस साल मैं आईपीएल नीलामी से चूकने वाली हूं क्योंकि मैं अपने छोटों को छोड़कर भारत नहीं जा सकती। पिछले कुछ दिन नीलामी और हमारी टीम के साथ क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहे। मैं पहुंचना चाहती थी। हमारे प्रशंसकों के लिए और उनसे पूछें कि क्या उनके पास हमारी नई टीम के लिए कोई खिलाड़ी सुझाव या सिफारिशें हैं। मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल जर्सी में किसे देखना चाहते हैं। इसे लोगों तक पहुंचाएं ... मैं सब कान हूं #iplauction #throwback ।"

 प्रीति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "आज रात टाटा आईपीएल नीलामी देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। लाल नीलामी पैडल के बजाय मेरी बाहों में एक प्यारा गर्म बच्चा होना आश्चर्यजनक है। एक गंभीर नोट पर मेरा दिल दौड़ रहा है और मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती हमारा नया पीबीकेएस दस्ता। ऑल द बेस्ट @punjabkingsipl आइए अपनी योजनाओं पर अमल करें और ध्यान केंद्रित रखें। #Tataiplauction #saddasquad @iplt20 #ting।" फोटो में प्रीति कैजुअल अवतार में नजर आ रही हैं क्योंकि उन्होंने इवेंट से पहले अपने बच्चे को अपने पास रखा था।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat