गुजरात में भारतीय नेवी ने दो हज़ार करोड़ की कीमत का ड्रग्स पकड़ा

गुजरात में भारतीय नेवी ने दो हज़ार करोड़ की कीमत का ड्रग्स पकड़ा

Indian Navy caught drugs worth two thousand crores in Gujarat

भारतीय नेवी ने समुद्र के रास्ते आ रही पाकिस्तान की एक ड्रग्स से भरी फिशिंग बोट को गुजरात में पकड़ा, अब तक का सबसे बड़ा कंसाईंटमेंट माना जा रहा है.

  • National News
  • 604
  • 12, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

भारतीय नेवी ने अंतर्राष्ट्रीय समुद्र के रास्ते से आ रही एक ड्रग्स भरी पाकिस्तानी फिशिंग बोट को धर दबोचा. बोट में कम से कम दो हज़ार करोड़ का ड्ग्स पाया गया. 

अपने कुछ खूफिया सूत्रों के द्वारा नेवी को यह जानकारी प्राप्त हुई थी. फिल्हाल ड्रग्स कंसाईंटमेंट नेवी के कब्जे में है. भारतीय नेवी के लिए यह बड़ी जीत है क्योंकि यह ड्रग्स कंसाईंटमेंट अब तक का सबसे बड़ा कंसाईंटमेंट माना जा रहा थो नेवी ने पकड़ा है.

ड्रग्स के मामले देश में तेज़ी से फैल रहे हैं. पहले यह मामले सबसे अधिक पंजाब से आते थे परन्तु अब ड्रग्स के मामले देश के अन्य हिस्सों में भी बढ़ गए हैं. हालही में मुंबई में भी एक क्रूज़ पार्टी में ड्रग्स पाए जानें की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. 

ऐसे मामलों में अधिकतर ड्रग्स लेने वाले को पकड़ा जाता है हालांकि, उतना ही बड़ा जुर्म ड्रग्स सप्लाई करने वाले ने भी किया होता है. इसलिए ड्रग्स सप्लाईर्स को पकड़ना भी काफी आवश्यक है जिससे ड्रग्स के मामलों को जड़ से खत्म किया जा सके.

Image source: Hindustan

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez