कुशाल टंडन ने सरेआम शिवांगी जोशी को किया किस! वायरल वीडियो ने डेटिंग की अफवाहों को दिया हवा।

कुशाल टंडन ने सरेआम शिवांगी जोशी को किया किस! वायरल वीडियो ने डेटिंग की अफवाहों को दिया हवा।

Kushal Tandon kissed Shivangi Joshi in public! Viral video gave rise to dating rumours.

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

  • Entertainment
  • 164
  • 06, Jun, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Kushal Tandon kissed Shivangi Joshi in public! Viral video gave rise to dating rumours.

टेलीविजन इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन ने कुछ समय पहले शो ‘बरसातें: मौसम प्यार का’ में साथ काम किया था और दोनों लीड किरदार में थे। इस शो के दौरान उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने फैंस को हैरान कर दिया था और उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब जब यह शो खत्म हो चुका है, तब भी खबरें आ रही हैं कि कुशाल और शिवांगी का दिल एक-दूसरे पर आ गया है और वे चुपके-चुपके डेट कर रहे हैं। दोनों ने भले ही इसकी पुष्टि नहीं की हो, लेकिन अब उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुशाल, शिवांगी को किस करते नजर आ रहे हैं, जिसने उनकी डेटिंग की खबरों को हवा दी है।

क्या कुशाल और शिवांगी रोमांटिक रिश्ते में हैं?

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने ‘बरसातें मौसम प्यार का’ में पहली बार साथ काम किया था और तभी से उनके करीबी रिश्ते की खबरें मीडिया में आने लगी थीं। अब 39 साल के कुशाल और 26 साल की शिवांगी जोशी खुल्लम-खुल्ला प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। इस कपल ने हाल ही में एक वेकेशन लिया था, जहां से उनके किस करने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के आधार पर नेटिज़न्स यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या दोनों कलाकार रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं।

कुशाल ने किया शिवांगी को किस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो उनके थाईलैंड वेकेशन का है, जिसमें कुशाल, शिवांगी को किस करते नजर आ रहे हैं। वायरल क्लिप में कुशाल शिवांगी के गालों पर किस करते हुए दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी और कुशाल लंबे वक्त से प्यार भरे रिश्ते में हैं और कई लोगों का दावा है कि दोनों इस रिलेशनशिप में काफी गंभीर भी हैं। बीच में खबरें आई थीं कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है, जिसे दोनों ने खारिज कर दिया था।

बॉक्सिंग मैच का है वीडियो

दरअसल यह वीडियो बॉक्सिंग मैच का है, जिसमें कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी एक साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले उनकी यहीं से जुड़ी तस्वीरें भी ‘रेडिट’ पर सामने आई थीं, जिसमें कुशाल और शिवांगी को एक-दूसरे को प्यार से देखते हुए देखा जा सकता था। अभिनेत्री ने जहां व्हाइट कलर का टॉप और पोल्का डॉटेड पैंट पहना था, वहीं अभिनेता ऑलिव-ग्रीन टी-शर्ट में अच्छे लग रहे थे। प्यार में डूबा यह रूमर्ड कपल एक साथ बेहद खुश लग रहा था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by follow 👉 (@kushiv.world_)

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat