शाहिद कपूर के प्रशंसकों के लिए खुश खबर, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म "जर्सी"

शाहिद कपूर के प्रशंसकों के लिए खुश खबर, जल्द रिलीज़ होगी फिल्म "जर्सी"

Good news for Shahid Kapoor's fans, the film "Jersey" will be released soon

शाहिद कपूर और म्रणाल कुलकर्णी की आगामी फिल्म "जर्सी" 14 एप्रिल को होगी रिलीज़, शाहिद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की घोषणा.

  • Entertainment
  • 576
  • 15, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

Shahid Kapoor के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है, उनकी आगामी फिल्म Jersey जल्द रिलीज़ होगी इस बात की जानकारी  फिल्म के मैकर्स ने ट्विटर पोस्ट के द्वारा दी. दरअसल Jersey को तो पिछले साल दिसम्बर में ही रिलीज़ होना था परन्तु कोविड मामलों के बढ़ने और पाबंदीयां लगने के कारण फिल्म की रिलीज़िंग कुछ समय के लिए टल गई. इसके अलावा फिल्म का Amir Khan की आगामी फिल्म Laal Singh Chaddha से भी क्लैश होने का खतरा था हालांकि, अब Laal Singh Chaddha के अगस्त में रिलीज़ होने की खबर सामने आई है जिससे अब Jersey के मेकर्स का रास्ता काफी साफ है. इसीलिए उन्होंने इस फिल्म को जल्द रिलीज़ करने का निर्णय लिया.

फिल्म के मेकर्स के अलावा अभिनेता Shahid Kapoor ने भी यह खुश खबरी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की. उन्होंने लिखा कि, "यह घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है कि हमारी प्यारी फिल्म #Jersey 14 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिनेमाघरों में मिलते हैं।"

दरअसल Jersey की कहानी साउथ की फिल्म Jersey की कहानी से मिलती जुलती है. आसान शब्दों कहें तो यह फिल्म साउथ में बनी प्रसिद्ध Jersey का हिंदी वर्ज़न है. जिन लोगों ने पुरानी Jersey देखी है उनको इस कहानी में कुछ खास नहीं मिलेगा हालांकि Shahid Kapoor और अन्य कलाकारों की अदाकारी और फिल्म के गाने काफी बेहतरीन हैं. जितना ट्रेलर से पता चलता है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

Image source: Hans India

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez