बड़े मियां छोटे मियां: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर मेटावर्स पर घोषित होने वाली भारत की पहली फिल्म बनी

बड़े मियां छोटे मियां: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर मेटावर्स पर घोषित होने वाली भारत की पहली फिल्म बनी

Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar & Tiger Shroff Starrer Becomes India’s First Ever Film To Be Announced On Metaverse

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर की ये अब मेटावर्स पर घोषित होने वाली भारत की पहली फिल्म है।

  • Bollywood Gossip
  • 786
  • 17, Feb, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar & Tiger Shroff Starrer Becomes India’s First Ever Film To Be Announced On Metaverse

akshay tiger

बड़े मियां छोटे मियां: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर मेटावर्स पर घोषित होने वाली भारत की पहली फिल्म बनी। प्रशंसकों को अमिताभ बच्चन और गोविंदा स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां ’का रीमेक मिलेगा और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ  1998  की क्लासिक कॉमेडी फिल्म के रीमेक का नेतृत्व करेंगे।

हाल ही में यह पता चला था कि निर्माता वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने मेटावर्स पर एक वर्चुअल जमीन खरीदी थी, जिसका नाम पूजावर्स था। अनजान लोगों के लिए, मेटा में इस स्थान का उपयोग अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत उनकी आगामी फिल्म, बड़े मियां छोटे मियां की घोषणा के माध्यम से दर्शकों के लिए पहली बार गुणवत्तापूर्ण इमर्सिव अनुभव बनाने के लिए किया जाएगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह फिल्म मंच पर घोषित होने वाली भारत की पहली फिल्म है।

अपने ट्विटर हैंडल पर इस आश्चर्यजनक खबर को साझा करते हुए, अक्षय कुमार के निर्माताओं, टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां छोटे मियां अभिनीत, ने कैप्शन के साथ एक वीडियो साझा किया, जिसमें लिखा था, “मेटावर्स पर पहली बार भारतीय फिल्म की घोषणा का अनुभव हमारे अपने आभासी स्थान पर करें। #Poojaverse कहा जाता है - हम आपके लिए #PoojaEntertainment और हमारी परियोजनाओं के बारे में एक और माध्यम से अनुभव करने और जानने के लिए उत्साहित हैं,"

पीटीआई(PTI) के अनुसार, फिल्म निर्माता दीपशिखा देशमुख वास्तव में मेटावर्स में आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के बारे में चिंतित थीं। यह ध्यान दिया जाता है कि फिल्म क्रिसमस 2023 पर और 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी।

अपने बयान को साझा करते हुए देशमुख ने कहा, 'पूजावर्स हमारी ओर से उसी दिशा में उठाया गया एक कदम है। समय के साथ और इस वर्चुअल स्पेस की अधिक बारीक समझ। हमारा इरादा पूजावर्स को डिजिटल दुनिया में गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन और फिल्म निर्माण के विभिन्न पहलुओं के लिए पूरी तरह से जाना-पहचाना स्थान बनाना है। निर्माता जैकी भगनानी ने भी इस विषय पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, "इस तकनीक के परिणाम के रूप में बनाई गई दुनिया और वास्तविक जीवन की डिजिटल प्रतिकृति की विचारधारा, मेटावर्स, शासन करती है। यह अब एक भविष्यवादी विचार नहीं है, बल्कि एक ऐसा विचार है जो पहले से ही आकार लेना शुरू कर चुका है और एक ऐसा रूप ले रहा है जो हमेशा विकसित हो रहा है।"

Experience the first ever Indian film announcement on the metaverse our very own virtual space called #Poojaverse - We are excited for you'll to experience & know about #PoojaEntertainment & our projects through yet another medium. @vashubhagnani @jackkybhagnani @honeybhagnani pic.twitter.com/YdKJFgjZkc

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat