गुरुग्राम में बनने जा रहा है सबसे ऊंचा रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट, लागत 1200 करोड़ रुपए।

गुरुग्राम में बनने जा रहा है सबसे ऊंचा रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट, लागत 1200 करोड़ रुपए।

The tallest residential project is going to be built in Gurugram, costing Rs 1200 crore.

गंगा रियल्टी ने गुरुग्राम के सेक्टर 85 में 1200 करोड़ रुपये के निवेश से अपने दूसरे लग्जरी आवासीय प्रोजेक्ट 'अनंतम' की घोषणा की है। इस परियोजना में जी+59 मंजिला इमारतें, स्मार्ट होम सुविधाएं, और विभिन्न अत्याधुनिक सुविधाएं शामिल होंगी।

  • National News
  • 113
  • 03, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

The tallest residential project is going to be built in Gurugram, costing Rs 1200 crore.

गुरुग्राम स्थित डेवलपर गंगा रियल्टी गुरुग्राम के सेक्टर 85 में अपने दूसरे लग्जरी आवासीय प्रोजेक्ट 'अनंतम' को विकसित करने के लिए 1200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। यह परियोजना गुरुग्राम और दिल्ली के विकास परिदृश्य में सबसे ऊंचे आवासीय टावरों को प्रदर्शित करेगी, जिसमें जी+59 मंजिला इमारतें शामिल होंगी। यह परियोजना गुरुग्राम के बेहतरीन प्रॉपर्टी हब, द्वारका एक्सप्रेसवे, प्रतिष्ठित ग्लोबल सिटी प्रोजेक्ट, एनएच-8 के करीब स्थित है और IGI हवाई अड्डे से 20 मिनट की ड्राइव पर है। कंपनी का दूसरा लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट अनंतम लगभग 5.2975 एकड़ में फैला होगा और इसमें 3 प्रतिष्ठित टावर होंगे। कंपनी इस प्रोजेक्ट से 2000 करोड़ रुपये का बिक्री राजस्व लक्ष्य हासिल करने की योजना बना रही है। पिछले साल नवंबर में गुरुग्राम के सेक्टर 84 में स्थित अपने पहले उबर-लक्जरी प्रोजेक्ट, नंदका 84 की सफलता के बाद यह कंपनी का दूसरा लक्जरी हाउसिंग उद्यम है। लॉन्च के एक दिन के अंदर ही यह ओवरसब्सक्राइब हो गया था।

परियोजना की केंद्रीयता के बारे में बोलते हुए, गंगा रियल्टी के संयुक्त प्रबंध निदेशक, विकास गर्ग ने बताया कि अनंतम स्मार्ट और कैलिब्रेटेड प्रौद्योगिकियों के उपयोग के माध्यम से टिकाऊ जीवन को बढ़ावा देने की हमारी आकांक्षाओं को प्रतिबिंबित करता है। हमारा प्रोजेक्ट न केवल प्रचुर विलासितापूर्ण विकास को रेखांकित करता है, बल्कि कई अन्य सुविधाओं के बीच सावधानीपूर्वक लैंडस्केप डिजाइन, सौर एकीकरण और स्मार्ट होम लाइटिंग के माध्यम से हमारे उपयोगकर्ताओं और ग्राहकों के रहने के अनुभव को उन्नत करने के लिए स्मार्ट होम सुविधाओं का भी उपयोग करता है। इस परियोजना में 3 और 4 बीएचके अपार्टमेंट के साथ-साथ एक सर्वेंट क्वार्टर और एक यूटिलिटी रूम भी होगा। परियोजना में इकाइयों की कुल संख्या 524 होगी और इकाइयों की कीमत 16,500 रुपये प्रति वर्ग फुट से शुरू होगी। 3 बीएचके + यूटिलिटी + सर्वेंट की इकाई का आकार 2392 वर्ग फुट और 4 बीएचके + यूटिलिटी + सर्वेंट का आकार 3101 वर्ग फुट होगा।

इस परियोजना में कई असाधारण और शानदार सुविधाएं शामिल होंगी जैसे कि एक विशाल अत्याधुनिक क्लब हाउस जो 1 लाख वर्ग फुट में फैला होगा, साथ ही अलग-अलग इनडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स क्लब, एक बिजनेस सेंटर, एक डायनेमिक सोशल क्लब, एक संग्रहालय, एक आभूषण कैफे लॉबी और एक नॉलेज पार्क।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat