अब घर बैठे कर सकेंगे मॉल से शोपिंग, जल्द आ रहा है मेटामॉल

अब घर बैठे कर सकेंगे मॉल से शोपिंग, जल्द आ रहा है मेटामॉल

Now you will be able to do shopping from the mall sitting at home, Metamall is coming soon

Serge Gianchandani ने डेवलप की एक नई तकनीक, अब घर बैठे लोग करने सकेंगे वर्चुअल से शोपिंग.

  • Global News
  • 506
  • 17, Feb, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

आपने मेटावर्स गेम्स के बारे में तो सुना ही होगा, हालांकि अब आप मेटावर्स के जरिए शॉपिंग भी कर सकेंगे। अब तक कई बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां इंटरनेट पर खुद को स्थापित कर चुकी हैं। हालाँकि, अब आप आभासी दुनिया में अपनी पसंद की चीज़ें भी खरीद सकते हैं।

यह सब मुमकिन हो सका Serge Gianchandani के इनोवेटिव आइडिया के कारण. बिज़नेसमेन Serge Gianchandani ने मेटामॉल नामक डिजिटल मार्केट प्लेस का निर्माण किया है. यह वर्चुअल मॉल भौतिक मॉल और पारंपरिक ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स से काफी अलग है. Serge Gianchandani के अनुसार "ई-कॉमर्स शॉपिंग साइट्स पर जो कुछ भी आप देखते हैं मेटामॉल में आप उन्हीं दृश्यों को और अच्छे विज़ुअल्स के साथ देख सकते हैं." नतीजतन, जब आप इस नए मॉल का इस्तेमाल करेंगे तो आपको ऐसा प्रतीत होगा की आप एक भौतिक मॉल में खरीदारी कर रहे हैं.

मेटामॉल में आपको बड़े एंकर स्टोर से लेकर प्रमुख कॉस्मेटिक स्टोर तक में खरीदारी करने का मौका मिलेगा. मॉल के संस्थापक के अनुसार अगले छह महीनों में मॉल में लगभग 200 से 250 ब्रांड्स उपलब्ध कराए जाएंगे. इसके अलावा इस मॉल में आप अपनी एक खुद की जगह भी खरीद सकते हैं और उसको किराए पर देकर उससे धन भी कमा सकते हैं. मॉल के संस्थापक लोगों को गेमिंग ज़ोन भी उपलब्ध कराएंगे जहाँ गेम प्रेमी अपना पसंदीदा गेम खेल सकेंगे और उसका लुत्फ़ उठा पाएंगे. बात करें प्लैटफॉर्म की लॉन्च तारीख की तो मेटामॉल के एप्रिल में लॉन्च होने की उम्मीद है.

Image source: DNA

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez