एल्विश यादव के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी शिवांगी खेडकर! साई केतन को धमकाने का आरोप, कहा-'गालियां देना...'

एल्विश यादव के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी शिवांगी खेडकर! साई केतन को धमकाने का आरोप, कहा-'गालियां देना...'

Shivangi Khedkar will take legal action against Elvish Yadav! Accused of threatening Sai Ketan, said- 'abuse...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट साई केतन राव की रुमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिवांगी खेडकर ने एल्विश यादव द्वारा साई को धमकी देने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

  • Entertainment
  • 192
  • 28, Jul, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Shivangi Khedkar will take legal action against Elvish Yadav! Accused of threatening Sai Ketan, said- 'abuse...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट साई केतन राव की रुमर्ड गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शिवांगी खेडकर ने एल्विश यादव पर निशाना साधा है। एल्विश ने टीवी एक्टर को कथित तौर पर धमकी दी है। साई अभी 'बिग बॉस ओटीटी 3' हाउस में हैं। उनका हाल ही में यूट्यूबर कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद एल्विश ने एक वीडियो स्टेटमेंट जारी किया था और साई को शो से बाहर आने के बाद देख लेने की धमकी दी थी। इस घटना पर शिवांगी ने न्यूज18 शोशा से एक्सक्लूसिव बातचीत की और कहा कि वह एल्विश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बारे में सोच रही हैं।

शिवांगी खेडकर ने कहा, “मुझे याद है कि क्या हुआ था। मैंने एल्विश का वह वीडियो भी देखा है। उसने कहा था- ‘बाहर आओ, बाहर भी आपकी ज़िंदगी है।’ यह कोई मजाक नहीं है। मैंने तुरंत साई की मां को कॉल किया। मैंने उन्हें बताया कि ऐसा हुआ है। मैंने कहा- ‘क्या हम कोई कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। हालांकि मैं नहीं चाहती कि आप तुरंत ऐसा करें।” शिवांगी खेडकर ने आगे कहा, “मैं समझती हूं कि एल्विश यादव ने जो कहा है, उससे साई की जान को खतरा है। साई और लवकेश शो के अंदर हैं। वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बाहर से कोई इसे क्यों खराब करे? साई को बाहर आने दो। अगर उसे अभी भी गुस्सा आता है, अगर उसे भी लगेगा कि यह सही बात नहीं है। तो हम निश्चित रूप से कुछ करेंगे। फिलहाल साई के बाहर आने का इंतजार करते हैं।” शिवांगी खेडकर ने एल्विश यादव के व्यवहार पर सवाल उठाए और उसे नसीहत दी कि अपनी जुबां पर कंट्रोल रखे। उन्होंने एल्विश पर लोगों को भड़काने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “आप (एल्विश) उस शो में रहे हैं। आप जानते हैं कि वहां चीजें कैसे काम करती हैं। कैसे वह घर दिन-ब-दिन छोटा होता जा रहा है। आपको सिर्फ इसलिए नहीं सावधान रहना चाहिए क्योंकि आप एक एक्स कंटेस्टेंट हैं बल्कि इसलिए भी क्योंकि आप एक इंफ्लुएंसर हैं।”

शिवांगी खेडकर ने एल्विश यादव को नसीहत दी, “आप भीड़ जैसी स्थिति में लोगों को प्रभावित कर रहे हैं। उन्हें कह रहे हैं कि ‘जाओ धमकाओ’, ‘जाओ उनके कमेंट सेक्शन को गालियों से भर दो।’ मुझे नहीं पता कि लोग इससे कैसे सहमत हैं। मैं अपने दर्शकों से कहती रहती हूं कि यह सही नहीं है। आप जाकर किसी को गाली नहीं दे सकते। मैं नहीं चाहूंगी कि मेरे फॉलोअर्स किसी और को नीचा दिखाएं।”

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat