'Stree 2' के हिट होते ही श्रद्धा कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट।

'Stree 2' के हिट होते ही श्रद्धा कपूर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट।

As soon as 'Stree 2' became a hit, Shraddha Kapoor got a big project.

Shraddha Kapoor's 'Stree 2' breaks box office records, making it her highest-grossing film. Rumors suggest she may star in Hrithik Roshan's 'Krrish 4' next.

  • Bollywood Gossip
  • 162
  • 20, Aug, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

As soon as 'Stree 2' became a hit, Shraddha Kapoor got a big project.

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' कुछ दिन पहले रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म का पहला भाग 2018 में आया था और सुपरहिट साबित हुआ था। लेकिन अगर 'स्त्री 2' की बात करें, तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म की कहानी और सभी किरदारों की एक्टिंग बहुत दमदार है। साथ ही, इसे लॉन्ग वीकेंड का भी फायदा मिला है। यह फिल्म श्रद्धा के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने की ओर बढ़ रही है।

इसी बीच, अभिनेत्री को एक और प्रोजेक्ट ऑफर हुआ है। खबरों के अनुसार, श्रद्धा जल्द ही एक सुपरहिट फिल्म के अगले पार्ट में नजर आ सकती हैं। लंबे समय से ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' को लेकर चर्चा चल रही है। फिल्म से जुड़े कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं और अब फिल्म की कास्टिंग को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। 'स्त्री 2' के सुपरहिट होने के बाद, श्रद्धा को कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं, जिनमें से एक ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 4' भी शामिल है। चर्चा है कि फिल्म 'कृष 4' के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि फिल्म के इस हिस्से में श्रद्धा ने प्रियंका चोपड़ा की जगह ले ली है।

फिल्म 'कृष 4' को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं। इसकी कहानी राकेश रोशन ने लिखी है और फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम काफी समय से चल रहा है। यह ऋतिक के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस सुपरहीरो फिल्म में श्रद्धा कपूर के किरदार के पास भी कुछ सुपरपॉवर्स हो सकती हैं, जिसे देखकर दर्शकों के लिए यह बहुत दिलचस्प रहेगा। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat