देखें वीडियो: मनीष मल्होत्रा ​​और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नीतू कपूर ने किया डांस।

देखें वीडियो: मनीष मल्होत्रा ​​और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नीतू कपूर ने किया डांस।

Watch Video: Neetu Kapoor dances with Manish Malhotra and Riddhima Kapoor Sahni.

मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की जिसमें वह नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ डांस कर रहे हैं।

  • Bollywood Gossip
  • 773
  • 05, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Manish Malhotra shared a reel on his Instagram in which he is dancing with Neetu Kapoor and her daughter Riddhima Kapoor Sahni.

neetu kapoor

नीतू कपूर ने 70 और 80 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर राज किया था। अभिनेत्री फिल्म जुग जग जीयो के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है, और हाल ही में, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की जिसमें वह नीतू कपूर और उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नृत्य कर रहे हैं। वैसे लोग नीतू कपूर की खूब तारीफ कर रहे हैं, लेकिन वे रिद्धिमा के डांस मूव्स से ज्यादा खुश नहीं हैं। एक नेटिजन ने लिखा, "@ नीतू 54 मैडम जल रही हैं।" एक अन्य नेटिज़न ने टिप्पणी की, “केवल नीतू मैम ने बीट्स और रिदम को सही पाया। अच्छी रिधिमा अभिनेत्री नहीं बनीं।" एक अन्य ने टिप्पणी की, “नीतू जी बस कमाल हैं! हमेशा स्क्रीन और वातावरण को रोशन करता है। हम आप में से अधिक से अधिक देखना चाहते हैं, आशा है कि निर्माता इसे देख रहे हैं और विशेष रूप से नीतू जी के लिए भूमिकाएँ लिख रहे हैं। ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

reference:bollywoodlife
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat