राधे श्याम फर्स्ट रिव्यू आउट।

राधे श्याम फर्स्ट रिव्यू आउट।

Radhe Shyam First Review Out.

राधे श्याम जो एक पीरियड रोमांटिक फिल्म है, तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी विभिन्न भाषाओं में रिलीज होगी।

  • Bollywood Gossip
  • 523
  • 05, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Radhe Shyam First Review Out.

radhe shyam

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर राधे श्याम रिलीज, निर्माताओं ने आज एक भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट की मेजबानी की क्योंकि उन्होंने वीडियो का अनावरण किया। ट्रेलर में प्यार और किस्मत के बीच जंग का वादा किया गया है। 

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने कथित तौर पर राधे श्याम को देखा और ट्विटर पर अपनी समीक्षा साझा की। अपनी समीक्षा में, उन्होंने प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत फिल्म की प्रशंसा करते हुए दावा किया कि फिल्म एक अद्वितीय विषय से संबंधित है। उन्होंने लिखा, “#राधेश्याम का फर्स्ट हाफ हो गया! फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। #प्रभास और #पूजा हेगड़े की केमिस्ट्री विद्युतीकरण कर रही है? ! #राधेश्याम में रहस्य बना हुआ है। क्या अनोखा विषय है।" 

Radhe Shyam: राधा कृष्ण कुमार निर्देशित यह एक पीरियड रोमांटिक फिल्म है, जो तमिल, मलयालम और कन्नड़ जैसी विभिन्न भाषाओं में रिलीज होगी। रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ ही फैन्स के बीच एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है। इस उत्साह के बीच, पहला रिव्यू आउट हो गया है और प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है। फिल्म आखिरकार 11 मार्च 2022 को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है।

 

reference:koimoi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat