Exclusive News: कुणाल खेमू, सोहा अली खान और इनाया का रोड रेज कांड का सामना करना पड़ा।

Exclusive News: कुणाल खेमू, सोहा अली खान और इनाया का रोड रेज कांड का सामना करना पड़ा।

Exclusive News: Kunal Kemmu, Soha Ali Khan and Inaaya face road rage incident.

कुणाल खेमू ने 'लापरवाह ड्राइवर' के साथ अपनी मुठभेड़ की शिकायत की और मुंबई पुलिस से कार्रवाई करने का आग्रह।

  • Bollywood Gossip
  • 571
  • 06, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Kunal Kemmu, Soha Ali Khan and Inaaya face road rage incident.

kunal

कुणाल खेमू और सोहा अली खान बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया परिवारों को दिलचस्प पोस्ट से जोड़े रखते हैं।

आज सुबह कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिए सुर्खियां बटोरीं। क्योंकि उन्होंने मुंबई की सड़कों पर एक रोड रेज की घटना का सामना करना पड़ा।

कुणाल और सोहा अपने पड़ोसी और अपने बच्चों इनाया नौमी खेमू के साथ नाश्ते के लिए बाहर निकलने के बाद ऐसा हुआ। जबकि यह एक चौंकाने वाली घटना थी, कुणाल ने इस प्रकरण को बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। कुणाल ने अपनी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर लिखा, "आज सुबह 9 बजे मैं अपनी पत्नी, बेटी और अपने पड़ोसी को उसके दो बच्चों के साथ नाश्ते के लिए और रास्ते में जुहू ले गया। यह कार चालक लापरवाही से चला रहा था। न केवल हॉर्न बजाना और ओवरटेक करने की कोशिश करना, बल्कि अचानक मेरी कार के सामने ब्रेक लगाना। उन्होंने न केवल अपनी सुरक्षा को जोखिम में डाला, बल्कि मेरी कार में सभी की सुरक्षा को भी खतरे में डाल दिया। क्योंकि टक्कर से बचने के लिए मुझे वास्तव में कठिन ब्रेक लगाना पड़ा और यह दर्दनाक था, मेरी कार में बच्चों के लिए कम से कम कहने के लिए ”।

कुणाल ने यह भी लिखा कि कैसे कार में महिलाओं और बच्चों को देखकर कार चालक ने उन्हें गालियां दीं। उन्होंने कहा, "जब तक मैंने इस बकवास को रिकॉर्ड करने के लिए अपना फोन निकाला, तब तक वह वापस अपनी कार में सवार हो गए और गाड़ी से निकल गए।" इसके अलावा, गोलमाल अगेन अभिनेता ने मुंबई पुलिस से इस मामले को देखने और "इस अप्रिय और दयनीय व्यवहार" के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।


reference:pinkvilla
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat

Must Read: Latest Post