AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने निकाली बंपर भर्ती।

AAI Recruitment 2024: एयरपोर्ट ऑथोरिटी ने निकाली बंपर भर्ती।

AAI Recruitment 2024: Airport Authority has released bumper recruitment.

AAI Recruitment 2024 has been announced for the position of Junior Consultant (CNS) at various RCS airports.

  • Job
  • 121
  • 11, Sep, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

AAI Recruitment 2024: Airport Authority has released bumper recruitment.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने जूनियर कंसल्टेंट (CNS) के पदों के लिए भर्ती की घोषणा की है। यह भर्ती सेवानिवृत्त अधिकारियों (IAF/भारतीय सेना/भारतीय नौसेना/PSU/AAI) के लिए है, जो विभिन्न RCS एयरपोर्ट्स के लिए आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवार को 50,000 रुपये तक का मासिक वेतन मिलेगा। चयन प्रक्रिया के तहत AAI साक्षात्कार आयोजित करेगा, जो क्षेत्रीय मुख्यालय, कोलकाता द्वारा संचालित होगा। AAI देशभर में 100 से अधिक हवाई अड्डों का प्रबंधन करता है और हवाई यातायात के सुरक्षित और कुशल संचालन को सुनिश्चित करता है।

भर्ती के स्थान:

चयनित उम्मीदवारों को अंबिकापुर, उत्केला, राउरकेला, जयपुर, कैंप बेल बे, शिबपुर (डिगलीपुर) और कूच बिहार में तैनात किया जाएगा। यह भर्ती न्यूनतम एक वर्ष के लिए होगी, जिसे एक अतिरिक्त वर्ष के लिए बढ़ाया जा सकता है।

योग्यता:

केवल भारतीय वायु सेना, भारतीय सेना, भारतीय नौसेना, राज्य या केंद्र सरकार, अर्धसैनिक बलों या प्रतिष्ठित संगठनों से E3/E4/E5 स्तर और समकक्ष से सेवानिवृत्त PSU/AAI कर्मचारी, जिनके पास संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम पांच वर्षों का अनुभव हो, इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया:

उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा, जो क्षेत्रीय मुख्यालय, कोलकाता में आयोजित किया जाएगा। चयन प्रक्रिया की विस्तृत जानकारी शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को बाद में दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें:

पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भर सकते हैं। पूरा किया गया आवेदन पत्र और सभी संबंधित दस्तावेजों के साथ hrrhqer@aai.aero पर ईमेल के माध्यम से भेजना होगा।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat