भारत की पहली AI वर्चुअल इन्फ्लुएंसर नैना होंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा।

भारत की पहली AI वर्चुअल इन्फ्लुएंसर नैना होंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा।

India's first AI Virtual Influencer Naina will be a part of Bigg Boss 18.

बिग बॉस 18 जल्द ही लॉन्च होने की तैयारी कर रहा है, जिसकी वजह से काफी चर्चा हो रही है। इसका पहला प्रोमो पहले ही आ चुका है और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया है।

  • Entertainment
  • 107
  • 23, Sep, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

India's firs.t AI Virtual Influencer Naina will be a part of Bigg Boss 18.

बिग बॉस 18 को लेकर काफी चर्चा हो रही है। शो जल्द ही शुरू होने वाला है और इसका पहला प्रोमो भी जारी किया गया है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। मेकर्स ने अब तक सिर्फ एक प्रोमो लॉन्च किया है, जिससे शो की थीम का खुलासा हो गया है और यह भी तय हो गया है कि सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। शोएब इब्राहिम, निया शर्मा, सुरभि ज्योति और शहजादा धामी सहित कई अन्य बड़े सेलेब्स के शो में शामिल होने की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि इस सीजन में AI का उपयोग होगा और कई दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इस बार शो का थीम भूत, भविष्य और वर्तमान पर होगा और इसमें समय का तांडव दिखाया जाएगा, जो पहले प्रोमो में साफ नजर आ रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इंडिया की पहली AI वर्चुअल इन्फ्लुएंसर नैना इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं। क्योंकि शो में भविष्य का थीम होगा, इसलिए नैना को इसके लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वह कंटेस्टेंट के रूप में शामिल होंगी या किसी खास ट्विस्ट के लिए कुछ समय के लिए आएंगी। मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। नैना ने एक स्टोरी में इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'क्या सच में?...यह बात तो मुझे भी नहीं पता थी...'

अवतार मेटा लैब्स (AML) की AI प्रोफेशनल टीम ने 2022 में नैना का अवतार बनाया था। खबरों के अनुसार, नैना झांसी की रहने वाली हैं और पिछले साल मुंबई शिफ्ट होकर एक्ट्रेस बनने का सपना देख रही हैं। नैना इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं और उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी सभी फोटोज AI के जरिए एडिट की जाती हैं। यदि वह किसी पब्लिक इवेंट पर जाती हैं, तो वहां की फोटोज भी AI एडिट के बाद ही अपलोड की जाती हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि उन्हें AI वर्चुअल इन्फ्लुएंसर अवतार में ही रखना है और उनका असली चेहरा दुनिया को कभी नहीं देखने को मिलेगा।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat