क्या शेन वार्न की मृत्यु सच में दिल का दौरा पड़ने से हुई? डॉक्टरों और पुलिस ने जताई आशंका

क्या शेन वार्न की मृत्यु सच में दिल का दौरा पड़ने से हुई? डॉक्टरों और पुलिस ने जताई आशंका

Did Shane Warne really died due to heart attack? Doctors and police expressed apprehension

शेन वार्न के तोलिये से मिला खून, दिल का दौरा शायद नहीं है मरने का कारण.

  • Global News
  • 458
  • 06, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

शुक्रवार को शेन वॉर्न की मौत के बाद से पूरा क्रिकेट जगत और शेन के फैंस स्तब्ध हैं, हालांकि अब शेन वार्न को लेकर एक अन्य खबर सामने आ रही है जो बेहद चौंकाने वाली है. मृत्यु के बाद मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस ने खुलासा किया कि शेन वार्न के कमरे के फर्श और तौलिये पर 'खून के धब्बे' देखे गए थे।

52 वर्षीय प्रसिद्ध फास्ट बॉलर शेन वार्न 4 मार्च को थाईलैंड में एक लग्जरी विला में बेहोशी की हालत में पाये गए जिसके बाद उनके दोस्तों द्वारा उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहाँ सीपीआर के बाद उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शुरुआती जांच में शेन वार्न को दिल का दौरा पड़ने से मरने की आशंका जताई गई हालांकि अब पुलिस और डॉक्टरों द्वारा किए गए खुलासे एक बार फिर शेन वार्न की मृत्यु पर सवाल उठाते हैं कि क्या सच में शेन वार्न की मृत्यु एक आकस्मिक घटना थी या सोची समझी योजना.

वहीं डॉक्टरों की मानें तो सीपीआर करते वक्त शेन वार्न के मूह से खून निकल रहा था. बहरहाल स्थानीय पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और जल्द किसी नतीजे पर पहुंचेगी फिलहाल तो हम लोग बस असली वजह के पता चलने का इंतजार ही कर सकते हैं.

Image source: The Indian Express

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez