OnePlus 13 का टीजर हुआ रिलीज।

OnePlus 13 का टीजर हुआ रिलीज।

OnePlus 13 teaser released.

OnePlus 13 is making headlines ahead of its launch as an upgraded version of the OnePlus 12.

  • Technology
  • 92
  • 30, Sep, 2024
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

OnePlus 13 Teaser Released.

OnePlus 13 अपनी लॉन्चिंग को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। यह डिवाइस इस साल जनवरी में लॉन्च हुए OnePlus 12 का अपग्रेडेड वर्जन है। इसके फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं। हाल ही में, अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस का टीजर जारी किया गया है, जिससे फोन के डिस्प्ले के बारे में जानकारी मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वनप्लस चाइना के हेड Louis Lee ने Weibo पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक डिवाइस का फ्रंट देखा जा सकता है, जिसे OnePlus 13 कहा जा रहा है। दावा किया गया है कि यह दुनिया का पहला डिवाइस होगा, जो सेकंड जनरेशन BOE 'oriental screen' के साथ आएगा, जिससे बेहतर पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। हालांकि, इस स्क्रीन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है।

लीक्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus 13 में 50MP का मेन लेंस, अल्ट्रा वाइड और पेरीस्कोप लेंस फोटोग्राफी के लिए दिए जाएंगे, लेकिन फ्रंट कैमरे के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा, हैंडसेट में Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर, 24GB तक RAM और 1TB इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है। वनप्लस का यह स्मार्टफोन 6.82 इंच के कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। इसमें 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 6000mAh की बैटरी भी होगी। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ, जीपीएस और ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी शामिल होंगे।

वनप्लस ने अभी तक OnePlus 13 की लॉन्चिंग या कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक्स के अनुसार, हैंडसेट अक्टूबर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है, और इसकी कीमत 60 से 65 हजार रुपये के बीच होने की संभावना है।

News Reference

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat