नायिका देवी(Nayika Devi): द वारियर क्वीन का पोस्टर जारी।

नायिका देवी(Nayika Devi): द वारियर क्वीन का पोस्टर जारी।

Nayika Devi: The Warrior Queen poster released.

गुजराती ऐतिहासिक नाटक नायिका देवी: द वारियर क्वीन की घोषणा की।

  • Bollywood Gossip
  • 1153
  • 08, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Nayika Devi: The Warrior Queen poster released.

nayika devi

नायिका देवी, द वॉरियर क्वीन, 12वीं शताब्दी पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक है। फिल्म भारत की पहली महिला योद्धा के बारे में है।

फिल्म 12वीं शताब्दी की भारत की पहली योद्धा रानी की कहानी बताती है, जिसकी बहादुरी और प्रतिभा ने आक्रमणकारी मुहम्मद गोरी को हरा दिया।

इसमें खुशी शाह के लिए, चरित्र व्यक्तिगत मोर्चे पर प्रेरणा की भावना के साथ आया, प्रतिकूल परिस्थितियों में योद्धा रानी द्वारा प्रदर्शित धैर्य को देखते हुए, "नायिका देवी के चरित्र ने मुझे आंतरिक स्तर पर प्रेरित किया है, और मैं बहुत हमारे देश की पहली महिला योद्धा को चित्रित करने के लिए भाग्यशाली। पूरी यात्रा अनुभवों से भरी रही है और वास्तव में यादगार है। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्यार के श्रम को अपार समर्थन मिलेगा।"महत्वाकांक्षी परियोजना के पीछे का विचार योद्धा रानी की कथा के बारे में जनता को जागरूक करना था।

निर्माता, उमेश शर्मा ने साझा किया, "केवल नायिका देवी पर आधारित फिल्म बनाने का विचार, जो भारत की पहली योद्धा रानी है, ने मुझे अंदर तक रोमांचित किया। मैं चाहता था कि लोग नायिका देवी के बारे में जानें, जिसने मुझे इस फीचर फिल्म को बनाने के लिए प्रेरित किया।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, "एक ऐतिहासिक फिल्म का निर्देशन करना आसान नहीं है और सब कुछ बराबर होना चाहिए। हमने हर विवरण पर ध्यान केंद्रित किया है, और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को भरपूर प्यार मिलेगा।"
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat