लोकप्रिय टीवी शो 'भाभी जी घर पर' एक बार फिर चर्चा में है।

लोकप्रिय टीवी शो 'भाभी जी घर पर' एक बार फिर चर्चा में है।

The popular TV show 'Bhabhi Ji Ghar Par' creates buzz once again.

Bhabiji Ghar Par Hain: नेहा पेंडसे की जगह अब एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव को इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है।

  • Entertainment
  • 1025
  • 11, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

The popular TV show 'Bhabhi Ji Ghar Par' creates buzz once again.

bhabhi ji ghar par h

लोकप्रिय कॉमेडी टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' एक बार फिर से चर्चा में है। इस टीवी सीरियल में एक बार फिर से नई 'गोरी मेम' यानि अनीता भाभी की एंट्री हुई है। आपको बता दें कि पहले टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इस किरदार को निभा रही थीं, मगर कुछ वक्त पहले ही उन्होंने यह शो छोड़ दिया। नेहा पेंडसे की जगह अब एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव को इस शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने के लिए साइन किया गया है। 

अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव ने ईटाइम्स टीवी को बताया, “मैं पूरी तरह से अभिभूत हूं। जब से मैंने अनीता भाबी की भूमिका निभाने के लिए इस पंथ कॉमेडी शो, भाभीजी घर पर है में कदम रखा है, तब से मेरा फोन बजना बंद नहीं हुआ है। यह मेरे लिए सम्मान और बड़ा क्षण है।"

विदिशा श्रीवास्तव ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने 'भाभीजी घर पर है' में अपने लुक के लिए निर्माताओं के साथ विवरण प्राप्त किया है। वह सॉलिड और पेस्टल रंगों से भरे मेकअप के साथ ब्राइट साड़ियों में नजर आएंगी। और यह सब एक इंडो-वेस्टर्न और झिलमिलाता स्पर्श होगा। “मुझे यकीन है कि दर्शक अनीता भाबी के इस नए रूप को निश्चित रूप से पसंद करेंगे और खुले हाथों से उनका स्वागत करेंगे। मैं इस चरण का पूरा आनंद ले रही हूं और मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया और मुझे अपनी नई अनीता भाबी के रूप में स्वीकार करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"
'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल को लेकर विदिशा श्रीवास्तव काफी खुश हैं। वैसे तो इस किरदार को सबसे पहले पॉपुलर एक्ट्रेस सौम्या टंडन और फिर नेहा पेंडसे निभा चुकी हैं और दोनों का ही एक्टिंग का अंदाज अलग था। वहीं अब विदिशा अनीता भाभी के किरदार में कैसे खुद को फिट करती हैं, यह तो सभी दर्शक देखना चाहते हैं।

 

reference:koimoi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat