विद्या बालन के लेटेस्ट एथनिक लुक्स।

विद्या बालन के लेटेस्ट एथनिक लुक्स।

Vidya Balan's latest ethnic looks.

विद्या बालन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके एथनिक लुक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं।

  • Entertainment
  • 471
  • 17, Mar, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Vidya Balan's latest ethnic looks. 

vidya

विद्या बालन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिनके एथनिक लुक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं। विद्या का नाम सुनते ही, हमारी आंखों के सामने उनके खूबसूरत साड़ी लुक्स नजर आने लगते हैं। साड़ियों के अलावा विद्या अक्सर अन्य एथनिक आउटफिट्स भी कैरी किया करती हैं, जिन्हें लोग फॉलो करना बेहद पसंद करते हैं। यही कारण है कि विद्या वेस्टर्न लुक्स में बेहद कम ही नजर आया करती हैं।

साटिन शर्ट और स्कर्ट को इस तरह से करें स्टाइल

1

साटिन शर्ट आजकल काफी ट्रेंड में है। ऐसे में आप एक्ट्रेस विद्या बालन के इस लुक को रि्क्रिएट कर सकती हैं। बता दें कि विद्या ने इस लुक में ब्लैक साटिन शर्ट को रेड कलर की प्रिंटेड स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है, जो कि उनके आउटफिट को बोहेमियन वाइब्स दे रहा है। प्लेन शर्ट के साथ प्रिंटेड स्कर्ट का कॉम्बिनेशन काफी स्टाइलिश लग रहा है, ऐसे में आप विद्या के इस लुक को किसी भी खास ओकेजन पर स्टाइल कर सकती हैं।

पेप्लम ड्रेस को इस तरह से करें स्टाइल

2

आजकल मार्केट में तरह-तरह के एथनिक लुक्स आ रहे हैं, ऐसे में आप विद्या बालन की पेप्लम ड्रेस को फॉलो कर सकती हैं। विद्या बालन ने इस लुक में रेड कलर का खूबसूरत प्रिंटेड पेप्लम ड्रेस कैरी की है, जो कि देखने में काफी स्टाइलिश नजर आ रही है। ड्रेस के साथ विद्या ने बेहद हैवी ऑक्सीडाइज इयररिंग्स कैरी किए हैं, जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। 

 

reference:herzindagi
Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat