पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा पीड़ितों को मिलेगा मुआवजा, ममता बनर्जी ने किया ऐलान

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुई हिंसा पीड़ितों को मिलेगा मुआवजा, ममता बनर्जी ने किया ऐलान

Violence victims in Birbhum district of West Bengal will get compensation, Mamata Banerjee announced

कई आरोपों के बीच आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया पश्चिम बंगाल के बिरभूम जिले के बोगटुई गांव का दौरा, पिड़ितों के परिवारों को मुआवजा देने का किया ऐलान.

  • National News
  • 448
  • 24, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर हर कोई ममता बनर्जी की सरकार पर सवाल उठा रहा है, सभी का यही सवाल है कि ममता बनर्जी के राज में पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसा क्यों भड़क रही है. कई लोगों ने तो पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की तक मांग करदी.

हालांकि, इतने आरोपों के बाद आज ममता बनर्जी बिरभूम जिले के बोगटुई गाँव के दौरे पर पहुँची जहाँ उन्होंने खुद जले हुए मकानों का मुयायना किया और पीड़ितों के परिवार से मिलीं. अब खबर यह आ रही है कि ममता बनर्जी ने पीड़ितों के परिवारों को मुआवजा देने का ऐलान किया है. इसके अलावा ममता बनर्जी ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा देने का भी ऐलान किया.

इसके अलावा हालही में बीरभूम हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल राज्य सरकार के 13 सांसद ग्रह मंत्री अमित शाह से मिले और उनसे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल को वापस बुलाने की गुहार लगाई, साथ ही सुनिश्चित किया कि राज्य सरकार ने पश्चिम बंगाल में फैल रही हिंसा को रोकने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं.

Image source: Wire and ANi

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez