कंगना रानाऊत ने विल स्मिथ को अपने रियलिटी शो 'लॉकअप' में किया आमंत्रित

कंगना रानाऊत ने विल स्मिथ को अपने रियलिटी शो 'लॉकअप' में किया आमंत्रित

Kangana Ranaut invites Will Smith to her reality show 'Lockupp'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानाऊत विल स्मिथ को 'लॉकअप' में करना चाहती हैं बंद, ओस्कर में हुई घटना पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया.

  • Entertainment
  • 339
  • 28, Mar, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

ओस्कर में घटी घटना पर वरुण धवन, नीतू कपूर और रिचा चड्ढा जैसे कलाकारों के बाद अब कंगना रानाऊत ने भी प्रतिक्रिया दी है. हालही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पोस्ट कर कहा कि "अगर कलको कोई मेरी माँ या बहन की किसी बिमारी पर मज़ाक उड़ाता है तो मैं भी उस इंसान को ऐसे ही थप्पड़ मारूंगी जैसे विल स्मिथ ने मारा." 

इसके अलावा कंगना ने विल स्मिथ को अपने रियलिटी गेम शो 'लॉकअप' का हिस्सा बनाने की भी इच्छा ज़ाहिर की. हालांकि, यह साफ नहीं हो सका है कि कंगना ने यह इच्छा मज़ाक में ज़ाहिर की या वह इस बात को लेकर गंभीर है बहरहाल इस पोस्ट के साथ कंगना रानाऊत ने एक लाफिंग ईमोजी भी डाला जिस वजह से फिलहाल कंगना की यह इच्छा केवल मज़ाक मानी जा रही है. कंगना रानाऊत की इस पोस्ट को एकता कपूर ने भी साझा किया और कहा कि "आ जाओ आ जाओ अस्मां और पायल आपका इंतज़ार कर रहीं हैं."

आपको बतादूँ कि 'लॉकअप' कंगना रानाऊत का पहला टीवी शो है जिसमें वह होस्ट के रूप में नज़र आ रहीं हैं. इस रियलिटी शो का कॉन्सेप्ट बिग बॉस से काफी मिलता जुलता है हालांकि, इसके बावजूद शो ने पिछले कुछ हफ्तों में काफी प्रसिद्धि हासिल करली है. दर्शक इस रियलिटी शो को काफी पसंद कर रहे हैं.

Image source: News18

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez