गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर आउट!

गिल्टी माइंड्स का ट्रेलर आउट!

Guilty Minds Trailer Out!

Amazon Prime Video ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग सीरीज 'गिल्टी माइंड्स' का ट्रेलर लॉन्च किया।

  • Entertainment
  • 491
  • 08, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Guilty Minds Trailer Out!

guilty minds

Amazon Prime Video अपना पहला कोर्ट रूम ड्रामा ‘गिल्टी माइंड्स’ लेकर आ रहा है। सीरीज का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस कोर्ट रूम ड्रामा में श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा युवा वकीलों की भूमिकाओं में हैं, जबकि शक्ति कपूर, सतीश कौशिक और कुभूषण खरबंदा जैसे सीनियर कलाकार विशेष किरदार निभाते हुए दिखेंगे। सीरीज का निर्देशन शेफाली भूषण ने किया है।

गिल्टी माइंड्स की क्रिएटर और डायरेक्टर शेफाली भूषण ने कहा " गिल्टी माइंड्स मेरे लिए दो सफल वकीलों पर आधारित एक सीरीज से ज्यादा है जो न्याय और अपने क्लाइंट्स के लिए लड़ते हैं। इसमें वह सब कुछ है जो मैंने अपने परिवार के माध्यम से कानून के बारे में सीखा है। बड़े होने के दौरान, मेरे घर में डिनर टेबल पर कानून(लॉ) लगातार चर्चा का विषय हुआ करता था और मैं हमेशा से इसमें दिलचस्पी लेती रही हूं। इसलिए मैं लीगल सिस्टम पर एक वास्तविक दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहती थी और अलग-अलग केसेज के जरिए 'गिल्टी माइंड्स' इसकी पड़ताल करती है। इस सीरीज को बनाने और दुनिया भर के दर्शकों के समक्ष इसको पेश करने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो से बेहतर सहभागी नहीं हो सकता। उम्मीद करती हूं कि दर्शक सीरीज को उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैंने इसे बनाते वक्त किया।”

 जयंत दिगंबर सोमालकर द्वारा सह-निर्देशित, और करण ग्रोवर, अंतरा बनर्जी और नावेद फारूकी द्वारा निर्मित, 'गिल्टी माइंड्स' 22 अप्रैल 2022 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी।

 

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat