वेब सीरीज 'माई3' में नजर आएंगी हंसिका मोटवानी

वेब सीरीज 'माई3' में नजर आएंगी हंसिका मोटवानी

Hansika Motwani to star in web series 'My3'

MY3: निर्देशक एम राजेश की वेब सीरीज मे अभिनेता हंसिका मोटवानी, मुगेन राव, शांतनु और आशना जावेरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

  • Entertainment
  • 1075
  • 11, Apr, 2022
Jyoti Ahlawat
Jyoti Ahlawat
  • @JyotiAhlawat

Hansika Motwani to star in web series 'My3'

hansika

निर्देशक एम राजेश की आगामी वेब सीरीज ‘MY3’ (जिसमें अभिनेता हंसिका मोटवानी, मुगेन राव, शांतनु और आशना जावेरी मुख्य भूमिका में होंगे।)

रोम-कॉम सीरीज एक अनोखी रोबोटिक प्रेम कहानी है और इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी(Disney) प्लस हॉटस्टार(Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा।

हंसिका ने कहा, इस सीरीज का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात है। निर्देशक एम. राजेश के साथ काम करना एक मधुर और आनंदमय क्षण है। मैं हमारी फिल्म ओरु कल ओरु कन्नड़ के बाद उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं।

मेरी पहली वेब-सीरीज होने के नाते, मैं मुगेन और शांतनु जैसी पावरहाउस प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए उत्साहित और उत्सुक हूं। यह सीरीज दर्शकों के लिए 100 प्रतिशत कॉमेडी होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar Tamil (@disneyplushotstartamil)

निर्देशक एम. राजेश ने कहा, वेब सीरीज का निर्देशन करना मेरे लिए पूरी तरह से एक नया और ताजा अनुभव है। दर्शकों का स्क्रीन अनुभव अब एक बड़े परिवर्तन से गुजरा है। एमवाई3 दर्शकों के लिए एक ताजा अनुभव होगा। यह एक रोम-कॉम सीरीज है, जो आज के युवाओं के जीवन को दर्शाएगी।

अभिनेता मुगेन राव ने कहा, मैं निर्देशक राजेश सर और उनके कामों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं उनकी फिल्में देखकर बहुत हंसा हूं और कुछ ऐसा करना चाहता था और सौभाग्य से, मुझे डिज्नी प्लस हॉटस्टार द्वारा दिया गया अवसर मिला। यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा प्रस्ताव है। यह सीरीज दर्शकों के लिए एक आनंदमय और मनोरंजक अनुभव प्रदान करेगी।

कार्तिक मुथुकुमार इस सीरीज के सिनेमैटोग्राफर हैं, जिसमें गणेशन का संगीत और आशीष का संपादन होगा। सीरीज का निर्माण ट्रेंडलाउड द्वारा किया जा रहा है।

Jyoti Ahlawat

Jyoti Ahlawat

  • @JyotiAhlawat