कौन है सलमान खान के साथ नज़र आने वाली यह मिस्ट्री गर्ल?

कौन है सलमान खान के साथ नज़र आने वाली यह मिस्ट्री गर्ल?

Who is this mystery girl seen with Salman Khan?

सलमान खान एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ़ के कारण सुर्खियों में छाए. अधिक जानने के लिए पूरा लेख पढ़ें.

  • Bollywood Gossip
  • 511
  • 13, Apr, 2022
Author Default Profile Image
Hindeez Admin
  • @hindeez

सलमान खान नज़र आए मिस्ट्री गर्ल के साथ, बॉलीवुड एक्टर्स अक्सर अपनी फिल्मों और पब्लिक लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं हालांकि, इन सबसे हटके सलमान खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर चर्चा में रहते हैं खासकर की अपनी महिला मित्रों के कारण. दरअसल, सलमान खान के एक फैन क्लब ने हालही में सोशलमीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें सलमान खान थिएटर के अंदर जाते हुए थिएटर हॉल में बैठी एक लड़की को देख मुस्कुराते नज़र आए.

सलमान के हावभाव देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि सलमान उस लड़की को काफी पहले से जानते हैं. हालांकि, लड़की के बारे में ज़्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है. इतना ही नहीं सलमान खान को अचानक थिएटर में देख लड़की भी उनकी ओर देख मुस्कुराने लगी, सलमान खान अधिकतर इऊलिया वेंटूर के साथ समारोहों में नज़र आते रहे हैं. इऊलिया कई बार सलमान के साथ उनके पारिवारिक समारोहों में भी नज़र आ चुकी हैं, कई लोगों का मानना है कि इऊलिया वेंटूर सलमान खान की गर्लफ्रेंड हैं हालांकि, इऊलिया और सलमान ने अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं कि. 

ऐसे में सलमान खान को किसी अन्य लड़की के साथ देख सलमान खान के प्रशंसक काफी असमंजस में हैं, सलमान की यह तस्वीर देख कुछ प्रशंसकों ने तो सलमान को जल्द से जल्द शादी करने की तक सलाह दे डाली वहीं कुछ अन्य लोगों ने सलमान खान को ट्विटर पर ट्रोल भी किया.

Image source: Koimoi and DNA

Author Default Profile Image

Hindeez Admin

  • @hindeez